इन दिनों भूमि पेडनेकर अपनी आने वाली फिल्म तुषार हीरानंदानी की फिल्म 'सांड की आंख' की तैयारी में बिजी हैं, जिसमें वह तापसी पन्नू के साथ दुनिया की सबसे बुजुर्ग शार्प शूटर्स के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। भूमि पेडनेकर अपनी एक्टिंग स्किल्स और स्टाइल के लिए अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। इस समय उनकी पूल के किनारे बिकिनी लुक वाली तस्वीर वायरल हो रही है। इसमें भूमि काफी हॉट लग रही हैं। जाहिर सी बात है कि भूमि पेडनेकर खुद को चर्चा में बनाए रखने का हुनर बखूबी जानती हैं और इस बात का सबूत है उनकी यह दिलकश तस्वीर। इस तस्वीर में भूमि पेडनेकर भूमि लाउंज पर आराम करती नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में भूमि की बिकिनी के साथ पेयर किए गए इयरिंग्स, धूप का चश्मा और ब्लैक वॉच काफी खूबसूरत नजर आ रही है। 

इसे जरूर पढ़ें: बॉलीवुड की इन 8 एक्ट्रेसेस के बिकिनी अवतार ने उड़ाए दर्शकों के होश

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस अक्सर इस तरह के हॉट पोज में नजर आती हैं, जिन्हें दिलचस्प बात ये है कि इस तस्वीर में भूमि पेडनेकर ने अपने इस पोज के साथ पानी बचाने के लिए एक अर्थपूर्ण संदेश भी डाला है, जिससे उनके इस पोस्ट की अहमियत काफी ज्यादा बढ़ जाती है। 

तस्वीर के साथ इंस्पिरेशनल मैसेज

भूमि पेडनेकर ने अपनी इस अट्रैक्टिव तस्वीर के साथ पानी बचाने का संदेश देने के लिए एक खूबसूरत मैसेज शेयर किया है। उन्होंने लिखा, 

'एक ऐसी दुनिया की कल्पना कीजिए, जहां आप एक ऐसे पूल के किनारे मजे ले रहे हैं, जिसमें पानी नहीं है। कोई लग्जरी शावर नहीं है। गर्मी में राहत देने के लिए कोई वाइन और डाइन नहीं है।

अहम मुद्दे पर आकर्षित कराया ध्यान

जहां तापसी पन्नू और कंगना रनौत जैसी एक्ट्रेसेस चर्चा में बने रहने के लिए विवादित बयान देने से भी गुरेज नहीं करतीं, वहीं भूमि पेडनेकर की तारीफ करनी होगी कि उन्होंने पानी बचाने जैसी बड़ी समस्या पर खूबसूरती से ध्यान आकर्षित किया है। देश की एक बड़ी आबादी पीने के पानी के संकट से जूझ रही है और दुनियाभर में साफ और पीने योग्य पानी को बचाने के लिए जागरूकता अभियान चलाए जा रहे हैं। ऐसे समय में भूमि पेडनेकर का मैसेज और भी ज्यादा महत्वपूर्ण हो जाता है। 

इसे जरूर पढ़ें: इन आसान ट्रिक्स को अपनाएं और बिकिनी एरिया के बाल हटाएं

वैसे भूमि पेडनेकर अपने अर्थपूर्ण किरदारों के लिए भी काफी ज्यादा चर्चित रही हैं। जहां बॉलीवुड की अन्य एक्ट्रेसेस को रोल चुनने के लिए मशक्कत करनी पड़ती हैं, वहीं भूमि को चुनिंदा किरदारों के ऑफर मिलते हैं। 

इंप्रेसिव किरदारों से बनाई अलग पहचान

एक इंटरव्यू में भूमि पेडनेकर ने कहा था, 'मेरे पास जिन किरदारों को लेकर ऑफर आते हैं, वे पहले से ही बहुत सोच-विचारकर मुझे ऑफर किए जाते हैं, क्योंकि मेरी पहली ही फिल्म ने लोगों के मन में छवि बना दी थी कि मैं किस तरह की फिल्में करना चाहती हूं। मेरे लिए यह अहम नहीं है कि फिल्म में मेरा किरदार कितना बड़ा है, बल्कि यह महत्वपूर्ण है कि मेरा किरदार कहानी को किस तरह से आगे बढ़ा रहा है। अगर मेरा किरदार अहम है और ध्यान आकर्षित करता है तो मैं उसे निभाना पसंद करती हूं। भूमि ने अब तक जो भी किरदार निभाएं हैं, वे महिलाओं के ट्रडीशनल किरदारों से काफी अलग हैं। इनमें 'दम लगा के हईशा', 'टॉयलेट एक प्रेमकथा', 'शुभ मंगल सावधान' जैसी फिल्मों का जिक्र किया जा सकता है। अब उनकी फिल्मों बाला, सांड की आंख, सोनचिरैया, पति पत्नी और वो जैसी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है। हम यही उम्मीद करते हैं कि भूमि पेडनेकर अपने यादगार किरदारों से हमें आगे भी इंप्रेस करती रहें।