फैशन
  • Rashmi Upadhyay
  • Her Zindagi Editorial | 26 Feb 2018, 18:37 IST

शादी के 3 महीने पहले क्या feel करती हैं लड़कियां? बताते हैं ये 8 GIF's

लड़कियों के मन में शादी के 3 महीेने पहले आने वाली confusions को कुछ GIF से बता रहे हैं। 
Kangana Ranaut gained weight
  • Rashmi Upadhyay
  • Her Zindagi Editorial | 26 Feb 2018, 18:37 IST

शादी करना और शादी के बारे में सोचना हर किसी की लाइफ का सबसे important पार्ट होता है। ये वो वक्त होता है जब इंसान सिर्फ अपने दिल की सुनता है। शादी के बाद लड़का और लड़की दोनों की जिंदगी में कई तरह के changes आते हैं। अगर देखा जाए तो लड़कों के comparison में लड़कियों की लाइफ में changes आते हैं। क्योंकि उन्हें ना चाहते हुए भी कई चीजों के साथ compromise करना पड़ता है। जैसे—जैसे शादी की डेट पास आती हैं लड़कियां इस बात को लेकर tension में आ जाती हैं कि क्या सब कुछ वैसा हो भी पाएगा जैसा उन्होंने आज तक सोचा है? आज हम आपको लड़कियों के मन में शादी के 3 महीेने पहले आने वाली confusions को कुछ GIF से बता रहे हैं। यकीन मानिए आपको भी ये बहुत entertain करेंगी।

1खुद के लिए जल्दबाजी

celebs in shit moment

हर लड़की सपने में खुद को जल्दबाजी में देखती है। उसे लगता है कि उससे सब काम गलत हो रहे हैं। मैरिज हॉल में उसकी बारात आ गई है लेकिन वो अभी तक ready नहीं हुई है। और जब आंख खुलती है तो पता चलता है कि ये सिर्फ एक सपना था।

 

2totally confused

celebs in adjusting confusion after marriage

शॉपिंग और दूसरे काम में busy रहते हुए दिमाग में चलता है कि शादी में कुछ ही दिन बचे हैं लेकिन अभी तक guests की लिस्ट cross-checked नहीं हुई है।

3लहंगे को लेकर confusion

clelebs in lehnga

लड़कियां शादी के दिन तक अपने लहंगे को लेकर confusion में रहती हैं। उन्हें लगता है कि उनके friends और relatives कहीं उनके लहंगे को लेकर कोई comment ना कर दें। 

4 husband को लेकर Doubt

a girl in tension

husband-to-be को लेकर हर लड़की खुद को end time तक sure करती है कि क्या यही वो right person है जिसके लिए वो बचपन से सपने देख रही थी? 

5मम्मी-पापा को छोड़ने का दुख

clelebs in tension

हर लड़की अपने मम्मी-पापा की लाडली होती है। उसे हर तरीके से एक प्रिंसेस की तरह रखा जाता है। लेकिन जब उसे वो घर छोड़ना होता है तो वह बस यही सोचती रह जाती है कि वहां भी उसे इसी तरह का प्यार मिलेगा या नहीं?

6दूसरे घर में adjust कैसे होंगे?

celebs in confusion

इंडिया में आज भी arranged marriage को successfull माना जाता है। ऐसे में जो लडकियां love marriage करती हैं वो ज्यादा सोचती हैं कि क्या दूसरे culture में वो खुद को adjust कर पाएंगी? 

7क्या हम एक perfect कपल बन पाएंगे?

perfect celebs couple

क्या हम एक perfect कपल बन पाएंगे? क्या हमारा ये साथ जिंदगी भर रह पाएगा? क्या हम एक-दूसरे को समझकर एक-दूसरे के साथ सहयोग कर पाएंगे? ये कुछ ऐसे सवाल हैं जिसका जवाब वो शादी के अंतिम पलों तक तलाशती रह जाती हैं।

8पापा इतना खर्चा क्यों कर रहे हैं?

clelebs in frustated

हर पेरेंट्स चाहते हैं कि वो अपनी बेटी की शादी पर जितना हो सके खर्च करें। फिर चाहे वो महंगे कपड़े हो या फिर बेटी के ससुराल के लिए गिफ्ट्स देने हों। लेकिन हर लड़की कहीं ना कहीं ये सोचती है कि क्या उनके पापा को इतना खर्च करना जरूरी था। 

Loading...
Loading...