• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

पोषण और स्वाद के सही कॉम्बिनेशन से Dabur Vita बना इंडिया का पसंदीदा इम्युनिटी बूस्टर

बच्चों की इम्युनिटी बढ़ाने के लिए आप उनकी डाइट में पोषण और स्वाद से भरपूर Dabur Vita को डाइट में शामिल कर सकते हैं। 
author-profile
  • Brand Desk
  • Editorial
Published -01 Jul 2022, 17:45 ISTUpdated -01 Jul 2022, 18:11 IST
Next
Article
is dabur vita best for old age

इन दिनों बच्चों के खाने पीने की आदतों में लापरवाही बेहद आम बात है। और बच्चों की इस लापरवाही का असर सीधा उनके सेहत पर पड़ता है। ऐसे में उनके माता पिता के कन्धों पर ये जिम्मेदारी होती है कि वो अपने बच्चों के खान पान का ख्याल रखें ताकि उनकी सेहत बनी रहे।

ऐसी उम्र में जब बच्चों के शारीरिक और मानसिक विकास के लिए उन्हें एक सम्पूर्ण पौष्टिक आहार की जरूरत होती है, आप उनकी सेहत को लेकर कोई भी जोखिम नहीं उठा सकते। लेकिन आज के समय में बच्चों को एक सम्पूर्ण आहार का सेवन कराना भी उनके माता पिता के लिए एक बेहद मुश्किल काम है।

उन्हें ये ध्यान रखना पड़ता है कि डाइट हेल्दी होने के साथ साथ स्वादिष्ट भी हो ताकि बच्चे आसानी से उसका सेवन कर सकें। घर-घर की इसी जरूरत को ध्यान में रखते हुए Dabur लेकर आया है Dabur Vita! एक समूर्ण हेल्थ ड्रिंक जो कि बना है 30 आयुर्वेदिक जड़ी-बूटियों से जो आपके बच्चे के शारीरिक और मानसिक विकास में काफी मदद करता है। साथ ही ये आपके बच्चों की रोग प्रतिरोधक क्षमता को भी बूस्ट करता है जिससे वह आसपास घूम रही बीमारियों से बचे रहते हैं और शायद इसीलिए Dabur Vita को देश का सबसे अच्छा इम्यूनिटी बूस्टर भी कहा जाता है।

dabur vita the best immunity booster

डिजिटल कंटेंट क्रिएटर Lata Tokhi को भी एक माँ होने के नाते अपने बच्चों के सेहत की फिक्र लगी रहती थी। उनका कहना है कि स्कूल वापस से खुलने के बाद से बच्चों को बाहर की बीमारियों से बचाना मुश्किल हो गया था। लेकिन जब से उन्होंने अपने बच्चों को Dabur Vita हेल्थ ड्रिंक पिलाना शुरू किया है, तब से उन्हें अपने बच्चों की इम्युनिटी को लेकर चिंता करने की जरूरत नहीं पड़ती। 

देखिये Lata Tokhi का ये खास वीडियो-

क्योंकि Dabur Vita एक हेल्दी, एनर्जी देने वाला ड्रिंक है जिसमे आंवला, अश्वगंधा, दालचीनी, ब्राह्मी, इलायची, शंखपुष्पी और गिलोय जैसी 30 से अधिक शक्तिशाली हर्बल जड़ी-बूटियां शामिल हैं। ये जड़ी-बूटियां बच्चों के पोषक तत्वों की जरूरत को पूरा करती हैं और उनको स्वास्थ्य सम्बंधित समस्याओं से भी बचाती हैं। साथ ही इसका स्वाद ऐसा है कि बच्चे चाह कर भी इसका सेवन करने से इंकार नहीं कर पाते! Dabur Vita बच्चों की दिन भर की थकान मिटा कर उनको रिचार्ज करता है। Dabur Vita में पोषक तत्त्व भी हैं, Dabur Vita उन्हें पोषण भी देता है जो आपके बच्चों के संपूर्ण विकास के लिए काफी महत्त्वपूर्ण है। 

कुल मिला कर Dabur Vita एक सम्पूर्ण हेल्थ ड्रिंक है जिसको आप अपने बच्चों को उनके रोजाना आहार के साथ दे सकते हैं। इससे आपके बच्चों के स्वास्थ्य पर अच्छा असर पड़ेगा। उनकी इम्युनिटी बूस्ट होगी जिससे वो अंदर से मजबूत हो कर संक्रमण या बीमारी से दूर रहेंगे। 

Note: यह आर्टिकल ब्रांड डेस्‍क द्वारा लिखा गया है।

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।