बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपने दमदार किरदार निभाने के लिए जानी जाती हैं। अपनी फिल्म 'थप्पड़' में महिलाओं के सम्मान का मुद्दा जोर-शोर से उठाने वाली तापसी पन्नू रियल लाइफ में बहुत बिंदास हैं। तापसी को जब भी फुर्सत मिलता है, तो वह घूमने निकल जाती हैं। खानपान के मामले में भी वह एक्सपेरिमेंट करने में यकीन रखती हैं। इस समय जब दुनिया भर में कोरोनावायरस के चलते हजारों लोगों की मौत हो चुकी है, तापसी पन्नू का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने वैकेशन और अजीबोगरीब फूड चॉइस के बारे में बता रही हैं। इस वीडियो में तापसी बता रही हैं कि वैकेशन के दौरान उन्होंने फ्रायड टिड्डे और कीड़े खाए थे। भारत में इस बात पर काफी चर्चा हो रही है कि चीन में लोगों की अलग तरह की फूड च्वाइस की वजह से कोरोना वायरस इंसानों में आ गया है।  

चिप्स जैसा है स्वाद

taapsee pannu bollywood actress stylish look

तापसी पन्नू ने इस वीडियो में बताया कि उन्हें इस अलग तरह के फूड का टेस्ट करने के लिए किसी ने चैलेंज नहीं किया था। वह बताती हैं, 'बस लोग खा रहे थे और मैंने सोचा कि मुझे भी इसे आजमा कर देखना चाहिए। टिड्डों का स्वाद फ्राई होने के बाद कुछ चिप्स की तरह हो जाता है। उनमें कोई टेस्ट नहीं रहता, बस वो क्रिस्पी लगते हैं। 

इसे जरूर पढ़ें: तापसी पन्नू के ये 6 ब्लाउज डिजाइन हैं बेहद दिलकश

जैपनीस फूड लगता है टेस्टी

taapsee pannu fashionable actress

तापसी पन्नू खाने को हमेशा अपनी प्रायोरिटी लिस्ट में रखती हैं। ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर में वह क्या खाएंगी, इस बारे में वह पहले से ही प्लानिंग करती हैं। तापसी ने मीडिया को दिए इंटरव्यू में बताया कि किसी भी दूसरी चीज से पहले वह खाने के बारे में प्लानिंग करती हैं। साथ ही जापानी फूड उन्हें काफी ज्यादा पसंद है।

Recommended Video

तापसी पन्नू जब भी बाहर घूमने निकलती हैं तो जापानी फूड शौक से खाती हैं। दिल्ली में होने पर तापसी को छोले-भटूरे का स्वाद भाता है, लेकिन यह फूड हैवी होने के वजह से रोजाना नहीं खाया जा सकता। तापसी ने अपनी बातचीत में कहा, 'मुझे जापानी फूड पसंद है, क्योंकि ये रोज खाया जा सकता है। एक वक्त ऐसा था, जब मैं रोज ही सुशी खाने लगी थी।'  

Image Courtesy: Instagram(@taapsee)