शिल्पा शेट्टी इन दिनों अपनी बहन शमिता संग थाईलैंड में एंजॉय कर रही हैं। शिल्पा ने सोशल मीडिया पर शमिता के साथ एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दोनों जमकर मस्ती करते नजर आ रही हैं। शिल्पा और शमिता की तस्वीरों और वीडियो को देख ऐसा लगता है कि दोनों बहनों को फुकेत कुछ ज्यादा ही पसंद आ रहा है। वैसे बता दें कि फुकेत ऐसी जगह है जहां आप अपनी गर्ल गैंग के साथ जमकर मस्ती कर सकती हैं और वो भी बजट में। 

दरअसल शिल्पा शेट्टी इन दिनों बहन शमिता शेट्टी के बर्थडे वेकेशन के लिए थाईलैंड में हैं। बीते रोज ही शिल्पा ने फैमिली और फ्रेंड्स के साथ बहन का बर्थडे जोर-शोर से सेलिब्रेट किया। पार्टी के बाद भी इनका वेकेशन मूड खत्म नहीं हुआ है। तभी तो दोनों बहने पूल किनारे खुद को रिलैक्स करती दिखीं। 

 

शमिता शेट्टी 40 साल की हो चुकी हैं। शमिता ने ट्रिप की कई फोटोज अपने अकाउंट पर शेयर की हैं जिनमें वो बहन शिल्पा और जीजा राज कुंद्रा के साथ एन्जॉय करती नजर आ रही हैं। 

इसे जरूर पढ़े: Phi Phi Islands जाएं तो ये 5 चीजें जरूर करें, आपका ट्रिप बन जाएगा यादगार

बता दें कि शमिता शेट्टी इन दिनों फिल्मों से दूर टीवी रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में नजर आ रही हैं। इससे पहले वो बिग बॉस का हिस्सा भी बन चुकी हैं। बात करे शिल्पा की तो वो भी फिल्मों से दूर छोटे पर्दे पर एक्टिव हैं और एक डांस रियलिटी शो में बतौर जज नजर आ रही हैं।

 

फुकेत ट्रिप 

अगर आप भी शिल्पा और शमिता दोनों बहनों की फुकेत की तस्वीरे देख यहां घूमने जाने का प्लान बना रही हैं तो आप इन चीजों के बारे में जन लें जो आप फुकेत में फ्री में कर सकती हैं। 

इसे जरूर पढ़े: परिणीति चोपड़ा की थाईलैंड ट्रिप की तस्वीरें देख एक बार आप भी घूमना चाहेंगी ये देश

फुकेत में खाने से लेकर रहने तक कई चीजें बहुत ज्यादा सस्ती हैं लेकिन क्या आप जानती हैं यहां आप कुछ चीजें बिल्कुल फ्री में घूम सकती हैं। इंडियन टूरिजम के लिहाज से थाइलैंड सबसे पॉपुलर देश में से एक है, जहां जाने का सपना हर कोई देखता है। थाईलैंड के फुकेत शहर में आप कम बजट के साथ शानदार होटल, खूबसूरत बीच, रोमांचक प्लेस और खूबसूरत द्वीपों का मजा ले सकती हैं। जब भी इंटरनेशनल ट्रिप की बात आती है तो थाईलैंड का नाम जरूर आता है। थाईलैंड अपने सुंदर स्थानों के लिए जाना जाता है। 

shilpa shetty kundra shamita thailand  phuket

फुकेत के पटोंग बीच इलाके में स्थित बंगला रोड कई रेस्टोरेंट, बार, नाइटक्लब्स का घर है। अगर करने के लिए कुछ नहीं है तो बस फुकेत के शानदार नाइटलाइफ का मजा लेने के लिए रात में इस इलाके की सैर करने चले जाएं। इस रोड पर आप फुकेत का लाइफस्टाइल बिल्कुल फ्री में देख सकती हैं। यहां आपको टाइम बिताना काफी अच्छा लगेगा। 

इस रोड को घूमने के अलावा आप फुकेत शहर की प्राचीन-सभ्यता को भी देखने जा सकती हैं। यहां आप ऐतिहासिक स्थलों को देखें और अपने कैमरे में इन्हें कैद करना ना भूलें।

आप फ्री में नेक्सर्ड हिल्स की सैर कर सकती हैं और साथ ही आपको बुद्ध की बहुत सुंदर और ऊंची प्रतिमा देखने को मिलेगी। फुकेत में नेक्कर्ड हिल्स के शिखर पर स्थित विशाल बुद्ध प्रतिमा तक पहुंचने के रास्ते को देखकर हैरान होने के लिए तैयार हो जाईए। 45 मीटर ऊंची, यह प्रतिमा थाईलैंड में बेहद ऊंची बुद्ध प्रतिमा है और फुकेत में घूमने वाली सबसे प्रमुख जगह में से एक है। इस पहाड़ की चोटी से अनेक शानदार नजारे देखे जा सकते हैं और वो भी फ्री में। 

अगर आप फ्री में खूबसूरत नजारे एक साथ देखना चाहती हैं तो प्रॉमथेप केप घूमने जरूर जाएं और वो भी फ्री में। ‘प्रॉमथेप केप’ फुकेत के सबसे मशहूर स्थानों में से एक है, अगर आप फोटोग्राफी की दिवानी है तो इस जगहें घूमने जरूर जाएं।