हाल ही में फ़िल्म ‘बधाई हो’ में दिखाई दीं सान्या मल्होत्रा रियल लाइफ में ट्रेवल लवर हैं मगर इस बात से निराश भी हैं कि अब उन्हें इतना समय नहीं मिल पाता कि वो कोई लम्बा ट्रिप प्लान कर सकें। लेकिन, वो इस बात से खुश भी हैं कि फ़िल्मों और अपने काम की वजह से वो कुछ जगहों को एक्सप्लोर कर पाती हैं।

sanya malhotra on china trip

हमने आपको सान्या मल्होत्रा के सोलो ट्रिप के बारे में भी बताया था और अब हम आपको बताएंगे उनके चाइना विज़िट के बारे में। बता दें कि कुछ महीनों पहले चाइना में हुए जैकी चैन अवॉर्ड फंक्शन में सान्या अपनी फ़िल्म ‘दंगल’ की को स्टार फातिमा सना शेख के साथ गई थीं और इस विज़िट की बहुत सी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल अकाउंट पर भी शेयर की थीं। चाइना की बहुत सी चीज़ें सान्या को पसंद आई, आइये जानते हैं-

जगह घूमने से ज्यादा लोगों से मिली

सान्या मल्होत्रा ने हमें बताया कि जब वो चाइना गई थीं तो उनके पैर में चोट लग गई थी और इस वजह से वो ज्यादा जगहों की एक्सप्लोर नहीं कर पाईं। लेकिन, वो जहां जहां भी गई उसे बहुत एन्जॉय किया।

sanya malhotra on china trip

सान्या मल्होत्रा बताती हैं, “ हमने यहां बस अवॉर्ड फंक्शन अटेंड किया और बीजिंग और Datong गए। जगह घूमने से ज्यादा लोगों से मिले और आपको बता दूं कि यहां के लोग बहुत ही स्वीट हैं। हमें लगा कि यहां के लोग हमें पहचानेंगे नहीं मगर, एक रेस्तरां में जब हम गए तो लोग हमें पहचान रहे थे और एक्साइटमेंट में कह रहे थे They are Dangal girls, Geeta, Babita! यह हमारे लिए बहुत बड़ी बात है कि सिर्फ़ भारत ही नहीं विदेशों में भी हमें पहचान मिल रही है।

Read more : अनिता हस्सनंदानी की उनके पति के साथ की इन तस्वीरों पर से आप चाहकर भी नहीं हटा पाएंगी अपनी नजर

sanya malhotra on china trip

यहाँ का फ़ूड कल्चर आया बहुत पसंद

सान्या ने आगे कहा कि हमने यहां बहुत शॉपिंग की और बहुत खाना खाया। यहां का खाना इंडियन खाने से बहुत ही अलग था मगर, बहुत अच्छा था। सुशीज़ बहुत तरह के और बहुत टेस्टी मिलते हैं और Veggies के साथ ये लोग सोया सॉस डालकर खाते हैं। और उससे भी अच्छी बात है कि यहां एक फ़ूड कल्चर को फॉलो किया जाता है जिसमें सभी लोग मिलकर एक थाली में खाना खाते हैं, यह मुझे बहुत अच्छा लगा। बुरा बस इस बात का लग रहा था कि हम गर्मियों के मौसम में वहां गए थे, ” सान्या ने कहा।

sanya malhotra on china trip

सान्या ने बताया कि एक समय था जब वो इस इंडस्ट्री का हिस्सा नहीं थीं और दिल्ली रहती थीं। तब वो इंस्टेंट प्लान बनती थीं और बस पकड़ कर निकल जाती थीं। उनके घर वाले भी इस बात से दंग रहते थे कि वो कैसे सब कुछ प्लान करती हैं, एकदम से आकर कहती हैं कि मैं कल वहां जा रही हूं।

Image Courtesy : Instagram (@sanyamalhotra)

  • Anupriya Verma
  • Her Zindagi Editorial