बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अक्‍सर अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर तस्‍वीरे पोस्‍ट करती रहती हैं। दीपिका की फैन फॉलोइंग बहुत ज्‍यादा है और वह अपने फैन्स के साथ फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर भी जुड़ी रहती हैं और उनके लिए वह अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इस बार दीपिका ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर अपने कान फिल्म फेस्टिवल रेड कार्पेट लुक को लेकर अमूल के बनाए गए कार्टून की फोटो पोस्‍ट की है।

ranveer singh comment on deepika cannes special photo inside

इसे जरूर पढ़ें: कैटरीना कैफ लॉन्च करेंगी अपना कॉस्मेटिक ब्रैंड, ब्यूटी के क्षेत्र में आजमाएंगी किस्‍मत

दरअसल, दीपिका और ऐश्वर्या राय बच्चन के कान फिल्म फेस्टिवल रेड कार्पेट लुक को लेकर अमूल ने कार्टून बनाया था। इस कार्टून में दोनों एक्ट्रेसस का रेड कार्पेट लुक अमूल गर्ल को दिया गया था। दीपिका ने इस कार्टून की फोटो शेयर करते हुए इसपर अपनी खुशी जाहिर की और इसे अपने लिए गर्व की बात बताई। इस बार के कान फिल्म फेस्टिवल में दीपिका के लुक्स की काफी तारीफ हुई थीं। दीपिका के सारे लुक्स को सभी ने काफी पसंद किया गया था। यहां तक कि हॉलिवुड सिलेब्रिटी केंडल जेनर भी उनके लुक से इंस्पायर थीं।

वहीं, दीपिका और रणवीर सिंह की बात करें तो दोनों न सिर्फ रोमांटिक कपल हैं बल्कि इनके बीच दोस्तों वाली मजाक-मस्ती भी चलती रहती है। इसका सबूत कई बार तब देखने को मिलता है जब ये एक-दूसरे के फोटोज को लेकर सोशल मीडिया पर कॉमेंट करते हैं। इससे पहले भी रणवीर और दीपिका दोनों की सोशल साइट मस्ती कई बार देखने को मिली है। दोनों हमेशा एक-दूसरे की तस्वीरों पर खास कमेंट करते नजर आते हैं।

ranveer singh comment on deepika padukones photo inside

ऐसा ही कुछ रणवीर ने एक फिर से किया है। दीपिका के इस पोस्ट पर उनके पति और अभिनेता रणवीर सिंह ने भी रिएक्‍ट किया है। अपने शादनार सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए पहचाने जाने वाले रणवीर ने इस अमूल कार्टून पर बहुत ही प्यारा और दिलचस्प कमेंट करते हुए लिखा है कि, 'मैं सच में टोस्ट रेज कर रहा हूं। मुझे कहना पड़ेगा कि यह काफी शानदार है'। उन्‍होंने मजेदार कॉमेंट को आगे बढ़ाते हुए लिखा, 'मक्खन ही जिंदगी है, कार्ब्स की जय हो'।

 

 
 
 
View this post on Instagram

now this truly is the icing on the cake...or more like butter on toast!(with a cherry on top)🤪

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) onMay 25, 2019 at 6:27am PDT

इसे जरूर पढ़ें: दीपिका और कैटरीना को पछाड़ डिंपल गर्ल आलिया ने जीता ये खिताब

वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका इन दिनों अपनी आने वाली फिल्‍म छपाक की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं। इस बायोपिक फिल्म के जरिए दीपिका एक्‍टर के साथ प्रोड्यूसर बनी हैं और पहली बार प्रोडक्शन में अपनी किस्‍मत आजमाने वाली हैं। यह फिल्म एसिड सर्वाइवर के जीवन पर आधारित है। इस फिल्‍म में दीपिका एसिड सर्वाइवर लक्ष्‍मी अग्रवाल की भूमिका निभा रही हैं। दीपिका इस फिल्‍म में अपने किरदार को लेकर काफी खुश हैं।

Photo courtesy- instagram.com(@deepikapadukone, @ranveersingh)