पिछले साल रिलीज़ हुई फ़िल्म ‘3 देव’ की एक्‍ट्रेस प्रिया बैनर्जी धीरे-धीरे बॉलीवुड में अपने कदम जमा रही हैं। इससे पहले आपने प्रिया को कुछ वेब सीरीज़ और ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ फ़िल्म ‘जज़्बा’ में भी देखा होगा। आपको बता दें कि प्रिया Calgary, Canada से हैं। साल 2011 में उन्हें मिस वर्ल्ड Canada में मिस फ़ोटोजेनिक का ख़िताब मिला था। हाल ही में हमसे ख़ास बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि वो इस वैलेंटाइन्स डे अपने बॉयफ्रेंड से मिलने कनाडा जाएंगी।

इसे जरूर पढ़ें: पति विराट के साथ रोमांटिक पल बिताने के लिए अनुष्‍का इस देश में मना रही हैं छुट्टियां

प्रिया ने हमसे अपने ऐसे Crush के बारे में भी बात की जो शायद सभी लड़कियों का Crush है। वैलेंटाइन्स डे के प्लान के साथ साथ प्रिया ने हमें अपने पहले डेट के बारे में भी बताया, आइए जानते हैं-

priya banerjee valentine day inside

14 साल की थी, जब मैं अपने पहली डेट पर गई थी

प्रिया ने बताया कि मैं Canada में ही पली बढ़ी हूं और यहीं से मैंने स्कूलिंग भी की है। मुझे याद है, मैं स्कूल में थी और शायद 14 साल की थी, जब मैं पहली बार डेट पर गई थी। मुझे इस डेट के बारे में ज्यादा कुछ याद नहीं है मगर, हम शायद MC Donald’s गए थे और हमें वहां बर्गर और फ्राइज़ खाई थीं। यह मुझे भी अजीब लग रहा है कि मैं डेट भूल गई हूं पर खाना मुझे अच्छे से याद है!

priya banerjee valentine day inside

सुपरमैन है मेरा crush, वो किसे नहीं पसंद

जब हमने प्रिया से उनके क्रश के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि मेरा all time क्रश है Henry Cavill। सुपरमैन को कौन पसंद नहीं करता, मुझे लगता है वो तो यूनिवर्सल क्रश हैं। मैं उनकी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर स्क्रोल करती रहती हूं। मुझे लगता है कि काश वो मेरा फर्स्ट डेट होते जिसे मैं लाइफ टाइम याद रखती! लेकिन फिलहाल मैं अपने बॉयफ्रेंड के साथ बहुत खुश हूं। और मैं बात से भी खुश हूं कि मुझे अब तक कोई वर्स्ट डेट नहीं मिली है जो भी मिली वो बहुत ही अच्छी थी।

priya banerjee valentine day inside

इस साल वैलेंटाइन्स डे बॉयफ्रेंड के साथ है ये प्लानिंग

प्रिया ने इस साल अपने वैलेंटाइन्स डे प्लान के बारे में बात करते हुए कहा कि मैं हर बार की तरह इस बार भी वैलेंटाइन्स डे के दिन कनाडा जाऊंगी और फिर वहां से मेरे बॉयफ्रेंड के साथ Vancouver घूमने जाऊंगी। हम दोनों ही इंडियन हैं मगर वो वहां रहता है और मैं यहां काम करती हूं। इसलिए हम ज्यादा मिल नहीं पाते, तो जब भी मौका मिलता है हम एक दूसरे के लिए समय निकालकर घूमने चले जाते हैं। 
All Image Courtesy: Instagram.com (@priyabanerjee)