टीवी सीरियल पवित्र रिश्‍ता से फेमस हुईं टीवी एक्‍ट्रेस अंकिता लोखंडे अब फिल्‍म मणिकर्णिका से डेब्‍यू करने वाली हैं। 18 दिसंबर को फिल्‍म मणिकर्णिका का ट्रेलर भी लॉन्‍च हो गया है। अंकिता इस बात से बेहद खुश हैं कि उनकी फिल्‍म का ट्रेलर उनकी बर्थ डे की ठीक एक दिन पहले लॉन्‍च हुआ है। अंकिता 34 बरस की हो गई हैं। एक्टिंग से उन्‍हें जब भी फुर्सत मिलती है वह बाहर घूमने चली जाती हैं। फिलहाल फिल्‍म मणिकर्णिका की शूटिंग निपटाने के बाद अकिंता छुट्टियां मनाने के लिए गोवा गई थीं। उन्‍होंने कुछ दिन पहले ही अपनी गोवा ट्रिप की कुछ तस्‍वीरें अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट में डाली हैं।

Manikarnika actress ankita lokhande goa travel diary

गोवा के कैफे 

अंकिता ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट में एक तस्‍वीर डाली हैं जिसके पीछे साफ दिख रहा है कि वह हर्डरॉक कैफे में मस्‍ती कर रही हैं। वैसे गोवा जहां एक तरफ अपने खूबसूरत सी बीच के लिए मशहूर है वहीं दूसरी तरफ गोवा में मौजूद कैफे भी बेहद खास हैं। गोवा की नाईट लाइफ की बात ही कुछ और है और बेस्‍ट बात यह है कि यहां पर कई सारे कैफे हैं। अंकिता ही नहीं बॉलीवुड के कई स्‍टार्स समय बिताने के लिए जब तब गोवा आते हैं और यहां की नाइट लाइफ को एंज्‍वॉय करते हैं। 

Read More:गर्लफ्रेंड पत्रलेखा के साथ गोवा में छुट्टियां मना रह हैं बॉलीवुड एक्‍टर राजकुमार राव

Manikarnika actress ankita lokhande goa travel diary

मुबंई से गोवा के लिए है क्रूज 

अगर आपको भी अंकिता लोखंडे की तरह गोवा जाने का मन है और आप कुछ नया ट्राय करना चाहती हैं तो अब आप फ्लाइट, ट्रेन और बस के अलावा मुबंई से गोवा के लिए क्रूज बुक करा सकती हैं। जी हां, इसी साल 24 अक्‍टूबर से मुंबई और गोवा के बीच पहली क्रूज सर्विस शुरू हुई हैं। इस क्रूज का नाम ‘आंग्रिया’ है। क्रूज की संचालक कंपनी आंग्रिया सी ईगल प्रा.लि. की कार्यकारी उपाध्यक्ष लीना कामत प्रभू के अनुसार इस सात मंजिला क्रूज में कुल 104 कमरे हैं। सबसे कम किराया डॉरमेटरी का करीब 6,500 रुपये और सबसे अधिक किराया एक जोड़े के कक्ष का 10,000 रुपया है। दोनों किराए खाने सहित एक तरफ के हैं। क्रूज में 50 से 150 की क्षमता वाले ऐसे हॉल भी हैं जहां कोई पार्टी की जा सकती है। यह क्रूज सप्ताह में तीन दिन मुंबई से रवाना होगा और तीन दिन गोवा से। शाम करीब 4.30 बजे दोनों तरफ से रवाना होनेवाले क्रूज में एक तरफ की यात्रा में 15 घंटे लगेंगे। दोनो शहरों के बीच सफर के लिए तब 24 घंटे लगते थे लेकिन अंग्रीया क्रूज से यह सफर केवल 15 घंटों में पूरा होगा।

Read More:मुंबई से गोवा इस क्रूज में सफर करने के लिए आप लाखों रुपये खर्च करने को हो जाएंगी तैयार

Manikarnika actress ankita lokhande goa travel diary

गोवा में ये 4 चीजें हैं फ्री 

अगर आप म्‍यूजिक लवर है तो आपको गोवा के नाइट मार्केट में जरूर जाना चाहिए यहां शॉपिंग करें न करें आप को फ्री में किसी अच्‍छे आर्टिस्‍ट का म्‍यूजिक सुनने को जरूर मिल जाएगा। यहां के बागा बीच में मैकीज नाइट का मार्केट लगती है जहां जाने के लिए कोई भी एंट्री फीस नहीं है। डिया के कुछ सबसे पुराने चर्च गोवा में हैं जिसमें यूनेस्को वर्ल्ड हेरिटेज साइट ‘द चर्च ऑफ बोम जीसस’  शामिल हैं जो सेंट फ्रांसिस जेवियर को समर्पित है।

दूधसागर के झरने गोवा और कर्नाटक की सीमा के बिल्कुल बीच में हैं जहां तरोताजा होने के लिए आप एक डुबकी लगा सकते हैं और इसके आसपास के मनमोहक वातावरण का आनंद ले सकते हैं। 310 मीटर की ऊंचाई पर स्थित दूधिया सफेद पानी दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान अभिनीत फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस में काफी लोकप्रिय हुआ था। यहां भी आप फ्री में एंट्री पा सकती हैं। अंकिता लोखंडे ने भी एक तस्‍वीर शेयर की है, जिसमें वह झरने के नीचे बैठी हैं।