टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान ने स्मॉल इंडस्ट्री के कलाकारों के लिए एक मिसाल कायम की है। टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में कोमोलिका का किरदार निभा कर सभी के दिलों में राज करने वाली कोमोलिका अब बिग स्क्रीन पर भी कदम रख चुकी हैं। कोमोलिका ने हालही में फ्रेंच रेवेरा में हुए कान फिल्म फेस्टिवल में भी भाग लिया। वह स्मॉल स्क्रीन की पहली एक्ट्रेस हैं, जिन्हें यह मौका मिला। हिना खान ने भी अपने पहले ही रेड कार्पेट पर वॉक करने के अवसर को खाली नहीं जानें दिया बल्कि वह बेहद गॉर्जियस लुक में नजर आईं। कान फिल्म फेस्टिवल में अपने 2 रेड कार्पेट लुक से सभी को चौंका देने वाली हिना खान काम के बाद अब मस्ती के मूड में हैं। वह फ्रेंच रेवेरा से सीधे हॉलिडे मनाने अपने बॉयफ्रेंड रॉकी के साथ स्विट्ज्रलैंड की हसीन वादियों में पहुंच गई हैं। 

इसे जरूर पढ़ें: Hina Khan First Movie: कोमोलिका की पहली फिल्म ‘लाइंस’ का पोस्टर हुआ लॉन्च

आपको बता दें कि हिना खान ने टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की 2’ से एक लंबा ब्रेक लिया है। उनकी एंट्री दोबारा कब होगी यह बात किसी को नहीं पता। हां, टीवी सीरियल की टीम ने उन्हें फेरवल भी दे दिया है। सीरियल से विदा लेने के बाद हिना खान की कान 2019 में एंट्री भी जबरदस्त रहीं।

इसे जरूर पढ़ें: Cannes 2019: रेड कार्पेट पर ट्रांसपेरेंट गाउन पहन पहुंची हिना खान, देखें उनकी ग्लैमरस झलक

 
 
 
View this post on Instagram

#BlackAndWhiteLove

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) onMay 27, 2019 at 2:17am PDT

उन्हें न केवल स्मॉल स्क्रीन बल्कि बिग स्क्रिन के सेलिब्रिटीज और दर्शकों ने भी काफी सराहया। हिना ने कान फिल्म फेस्टिवल में पहुंचने से पहले ही पैरिस के एफिल टॉवर की सैर की थी। यहां वह अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल और अपनी टीम के साथ पहुंची थीं। एफिल टॉवर पर पहुंच कर हिना खान ने काफी वीडियो भी बनाए थे। इतना ही नहीं अपने बॉयफ्रेंड रॉकी को किस भी किया था। 

 

वहीं कान फिल्म फेस्टिवल के खत्म होने के बाद वह यूरोप भ्रमण पर निकल गईं। फ्रांस घूमने के बाद वह मिलानों भी पहुंची। हिना ने यहां से काफी शॉपिंग की है। अपनी हर विजिट से जुड़े वीडियो वह अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर करती रहीं। इतना ही नहीं हिना ने अब जो तस्वीरें पोस्ट की हैं वह उनके स्विट्जरलैंड ट्रिप की हैं। वह यहां पर फोटोशूट के साथ-साथ अपने बॉयफ्रेंड के साथ हसीन पल भी गुजार रही हैं। 

हिना खान के इंस्टाग्राम पर उनके फोटोशूट से जुड़ी कई तस्वीरें पड़ी हैं। इन तस्वीरों में हिना खान बेहद ग्लैमरस नजर आ रही हैं। एक वीडियो भी इंस्टाग्राम पर मौजूद है जिसमें हिना खान ड्राइविंग कर रही हैं और उनके साथ कार में रॉकी भी मौजूद हैं। दोनो ही काफी एक्सिाइटेड नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि हिना खान कान फिल्म फेस्टिवल में अपनी पहली फिल्म ‘लाइंस’ के पोस्टर लॉन्च के लिए पहुंची थीं। यहां पर उन्होंने प्रियंका चोपड़ा की एक प्राइवेट पार्टी में भी हिस्सा लिया था।