• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search
author-profile

तस्वीरों में देखें किस खूबसूरत लोकेशन पर की गई है फिल्म गहराइयां की शूटिंग

गहराइयां फिल्म आजकल चर्चा में हैं, ऐसे में हम आपको बताएंगे कि फिल्म की शूटिंग किस खास जगह पर की गई है।
author-profile
Published -14 Feb 2022, 15:22 ISTUpdated -14 Feb 2022, 15:40 IST
Next
Article
gehraiyaan film shooting location

आजकल दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी स्टारर फिल्म ‘गहराइयां’ चर्चा में है। अपने बोल्ड सीन्स और यूनिक डायरेक्शन के चलते फिल्म ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं। बता दें कि यह फिल्म आपको अमेजॉन प्राइम पर देखने को मिल जाएगी। फिल्म की कहानी और इंटीमेट सीन्स को लेकर खूब बातें की जा रही हैं, यही वजह है कि हर तरफ फिल्म गहराइयां छाई हुई है। फिल्म की स्टार कास्ट तो पहले से ही चर्चा में थी, मगर अब इस फिल्म के शूटिंग लोकेशन फैंस को खूब लुभा रही है। तो आइए जानते हैं उस खास जगह के बारे में जहां फिल्म को तैयार किया गया है।

संमदर किनारे बसा है यह खूबसूरत होटल-  

gehraiyan shooting location

फिल्म में समंदर किनारे एक घर दिखाया गया है, जिसमें टिया यानी अनन्या को इस पूरी प्रॉपर्टी की मालकिन दिखाया गया है। यह घर फिल्म में बहुत इंपॉर्टेंट भूमिका निभाता नजर आया है, यह प्रॉपर्टी आखिर में टिया और उसकी कजिन अलीशा यानी दीपिका पादुकोण के रिश्तों में बदलाव का कारण बन जाती है। हालांकि फिल्म में इस प्रॉपर्टी को अलीबाग बताया गया है, मगर असल में यह गोवा का एक खूबसूरत विला है, जो की गोवा में मौजूद है। 

इस होटल में मौजूद हैं खास सुविधाएं-

Gehraiyaan Alibaug Villa

फिल्म में दिखाया गए इस होटल का नाम ‘अहिल्या’ है, जो कि गोवा के नेरुल में मौजूद है। यह एक थ्री सी- फेसिंग विला है, जिसमें 9 कमरे बने हैं। इसके अलावा होटल में दो खूबसूरत पूल, स्पा और गार्डन एरिया भी हैं। इस खूबसूरत होटल में अलग-अलग कमरों के हिसाब से किराया तय किया गया है। यह गोवा के लग्जरी विला में से एक है, जिसमें एक रात गुजारने के लिए 21,000 रुपये से लेकर 33,000 रुपये तक का रेंट लिया जाता है। समंदर के किनारे बना यह खूबसूरत होटल बेहद पीसफुल और यादगार मोमेंट के लिए बेहद अच्छा ऑप्शन हो सकता है। 

इसे भी पढ़ें- फिल्म शूटिंग के लिए फेमस हैं दिल्ली की ये जगहें, इन बड़ी फिल्मों की हुई है शूटिंग

फिल्म के इन सीन्स की किया गया है सूट- 

Gehraiyaan Alibaug Beach Villa

फिल्म गहराइयां के कई सीन्स को इस विला में शूट किया गया है। जिसमें अलीशा और टिया की पहली मुलाकात को यहीं फिल्माया गया है। इसके अलावा जैन और टिया के बीच लड़ाई के सीन को भी यहीं शूट किया है। इन दोनों सिन्स के साथ -साथ विला की लोकेशन पर कई सीन्स को यहीं फिल्माया गया है। 

इसे भी पढ़ें- मुंबई के दादर में बना शानदार 'व्यूइंग डेक', देखें तस्वीरें

कोरोना वायरस के चुना गया यह होटल- 

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस फिल्म की शूटिंग पहले श्रीलंका में की जाने वाली थी, मगर कोरोना वायरस के चलते फिल्म को गोवा के इस खूबसूरत विला में शूट किया गया। जिससे कोरोना के नियमों का पालन आसानी से किया जा सके। इसके बाद फिल्म की शूटिंग के लिए गोवा को चुना गया। तस्वीरों को देखकर ही आप अंदाजा लगा सकते हैं कि यह जगह कितनी ज्यादा खूबसूरत होगी।,यही वजह है कि फिल्म में इस लोकेशन पर खास फोकस दिया गया है। 

 

तो ये थी फिल्म गहराइयां की लोकेशन से जुड़ी खास बातें, आपको हमारा यह आर्टिकल अगर पसंद आया हो तो इसे लाइक और शेयर करें, साथ ही ऐसी जानकारियों के लिए जुड़े रहें हरजिंदगी के साथ।

Image credit- instagram

 

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।