• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

बड़ी स्वादिष्ट होगी ’56 इंच मोदी जी’ थाली, आप भी जानें खासियत

देश के प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर ARDOR 2.0 रेस्तरां 56 इंच मोदी जी थाली शुरू कर रहा है, जिसे खाने पर इनाम भी रखा गया है।
author-profile
Published -16 Sep 2022, 14:07 ISTUpdated -16 Sep 2022, 14:20 IST
Next
Article
restaurant to launch  inch modi ji thali in hindi

दिल्ली में कई ऐसे रेस्तरां मौजूद हैं, जहां लोग दूर-दूर से खाने-पीने आते हैं क्योंकि दिल्ली के हर रेस्तरां में आपको न सिर्फ सस्ता और स्वादिष्ट व्यंजन मिल जाएंगे। मगर जब बात कनॉट प्लेस की आती है, तो यकीनन यहां की रौनक आपका मन मोह लेगी। कनॉट प्लेस फूड, घूमने के लिए ना सिर्फ दिल्ली में मशहूर है बल्कि पूरा इंडिया से लोग जो भी दिल्ली घूमने आते हैं यहां घूमने के लिए जरूर जाते हैं। 

वहीं, कनॉट प्लेस में स्थित ARDOR 2.0 रेस्तरां ने 56 थाली वाले बड़े आकार की थाली पीएम मोदी के जन्मदिन पर थाली की शुरुआत कर रहा है। इस थाली में कई तरह के व्यंजन शामिल किए जाएंगे, जिनके बारे में विस्तार से जानते हैं।

'56 इंच मोदी जी’ है थाली का नाम

What is Modi thali

बता दें कि इस थाली का नाम '56 इंच मोदी जी’ रखा गया है, जिसमें 56 अलग-अलग तरह के व्यंजन शामिल किए जाएंगे। इसमें आपके पास वेज और नॉन वेज व्यंजनों के कई ऑप्शन होंगे। हालांकि, इस थाली का नाम '56 इंच मोदी जी’ इसलिए रखा गया है क्योंकि रेस्टोरेंट के मालिक सुमित कालरा मोदी जी से बहुत प्यार करते हैं और उन्हें सम्मान देना चाहते हैं। (साउथ इंडियन स्पेशल नॉनवेज डिशेज)

इसे ज़रूर पढ़ें- दिल्ली की इन जगहों पर परोसी जाती है नवरात्रि की थाली, आप भी करें एक्सप्लोर

क्या है खासियत?

Know details of Modi thali

इस थाली की खासियत ये है कि इसे खाने पर इनाम भी दिया जाएगा। जी हां, आपने सही सुना अगर आप इस थाली को 40 मिनट में खत्म कर देते हैं, तो आपको 8.5 लाख का इनाम दिया जाएगा। साथ ही साथ अगर आप इस थाली को 17-26 सितंबर के बीच में खाते हैं, तो आपको कपल केदारनाथ की ट्रिप का तोहफा दिया जाएगा। (राजस्थानी थाली में क्या परोसा जाता है

Recommended Video

बेहद फेमस है ARDOR 2.1 रेस्तरां  

Modi thali

बता दें कि ये रेस्तरां अपने स्वादिष्ट व्यंजनों के लिए जाना जाता है। यहां आपको मोदी थाली के अलावा कई तरह की थाली परोसी जाती है। आपको यहां वेज से लेकर नॉन वेज के व्यंजन के कई ऑप्शन मिल जाएंगे, जिसे आप अपनी पसंद के हिसाब से ऑर्डर कर सकती हैं। (दिल्ली के सबसे पुराने और Iconic रेस्तरां)

इसे ज़रूर पढ़ें- कनॉट प्लेस की इन जगहों पर सिर्फ 100 रुपए में उठाएं चाइनीज से लेकर इंडियन व्यंजनों का लुत्फ 

कहां है ये रेस्तरां  

बता दें कि ये दिल्ली के कनॉट प्लेस में स्थित है, जिसका नाम ARDOR 2.1 है। इसका पता एन 55-56 और 88, 89, कनॉट सर्कस है। आप यहां आराम से मेट्रो या बस से जा सकती हैं।

आप भी इस थाली का लुप्फ उठाने जरूर जाएं। अगर आपको लेख पसंद आया तो इसे लाइक और शेयर करें और ऐसे अन्य आर्टिकल पढ़ने के लिए जुड़े रहें हरजिंदगी के साथ।

Image Credit- (Shutterstock and Freepik) 

 

 

 

 

बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

Her Zindagi
Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।