बिग बॉस 12 जीतने के बाद इन दिनों टीवी की सुपरहिट एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ अपने पति के साथ विदेश घूम रही हैं। दुबई घूमने गयी दीपिका ने पहले ही दिन इतनी शॉपिंग की कि उनके पति शोएब के होश ही उड़ गये। दीपिका ककड़ और शोएब एक साथ व्हाइट आउटफिट में पहले एयरपोर्ट पर स्पोट हुए। उनका स्टाइलिश एयरपोर्ट लुक अभी फैंस देख ही रहे थे कि उन्होंने दुबई से अपने कुछ और पिक्चर्स भी पोस्च कर दिए। दुबई के मशहूर शॉपिंग मॉल, द दुबई मॉल से दीपिका ककड़ ने दबाकर शोपिंग की। इतने सारे शॉपिंग बैग्स के साथ जब दीपिका ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर पोस्ट की तो साथ उन्होंने अपने एक्सपीरियंस भी शेयर किया। दीपिका ने लिखा तब तक शोपिंग करो जब तक गिर ना जाओ। 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Dipika (@ms.dipika) onMar 28, 2019 at 10:50am PDT

दीपिका ककड़ को शोपिंग का कितना शौक है ये आप उनकी इस तस्वीर को देखकर जरूर समझ गई होंगी और दीपिका के फैंस अब ये भी जान चुके होंगे कि दीपिका की शोपिंग से उनके पति का कितना बुरा हाल हो रहा है। वैसे दीपिका ककड़ की तरह हर वुमेन शोपिंग लवर होती है और जब शोपिंग करने का मौका दुनिया के सबसे बड़े मॉल में मिले तो भला ऐसा कौन सा सामान है जिसे देखकर आप उसे खरीदना नहीं चाहेंगी। 

dipika kakar shoaib dubai vacation 

शोएब ने Burj Park by Emaar के पास खड़े होकर ये तस्वीर क्लिक करवायी और सोशल मीडिया पर पोस्ट की। ये दुबई की सबसे ऊंची इमारत तो है ही साथ ही बुर्ज खलीफा दुनिया का फेमस होटल है।

dipika kakar dubai vacation with husband shoaib

दीपिका ककड़ मिक्की माउस वाली स्वेट शर्ट पहनकर दुबई घूम रही हैं। नोमेकअप लुक में भी दीपिका बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। वो अपनी दुबई हॉलीडे को कितना इन्जॉय करती हैं और आगे वो अपनी और जो भी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करेंगी हम भी आपको उस बारे में जानकारी देते रहेंगे। 

दीपिका ककड़ इन दिनों काफी खुश है। उन्होंने अपनी शादी की फर्स्ट एनीवर्सरी अलीबाग में मनायी थी। दीपिका के पति शोएब ने शादी की पहली सालगिरा के खास मौके पर अपनी पहली लग्ज़री कार भी खरीदी थी जिसकी पिक्चर उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर भी की थी। दीपिका और शोएब का करियर शादी केे बाद और भी अच्छा हो रहा है। अपने बिज़ी शेड्यूल से दीपिका और शोएब को जब भी मौका मिलता है वो दोनों एक साथ इस तरह छुट्टियां मनाने बाहर निकल जाते हैं। दुबई में दीपिका और शोएब की ये वेकेशन ऑफिशियल है या फिर ये यू ही घूमने गये हैं ये नहीं कहा जा सकता है। वैसे हम तो यही कहेंगे कि इन्जॉय यॉर दुबई हॉलीडेज़