ईशा अंबानी और आनंद पीरामल के प्री वेडिंग फंक्शन 8-9 दिसंबर को उदयपुर के द ओबोरॉय उदयविलास में होंगे लेकिन उससे पहले ही अंबानी और पीरामल फैमिली तैयारियों के लिए उदयपुर पहुंच चुकी है। फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा अंबानी फैमिली के कितने क्लोज़ हैं ये इन पिक्चर से साफ दिख रहा है कि वो ईशा अंबानी की फैमिली के साथ ही हैं। आनंद पीरामल और ईशा अंबानी की फैमिली शादी के फंक्शन शुरु होने से एक दिन पहले ही तैयारियों को देखने और कुछ जरुरी काम की वजह से उदयपुर पहुंच चुके हैं। उदयपुर पहुंची ईशा अंबानी की तस्वीर को सबसे पहले फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा ने ही सोशल मीडिया पर शेयर किया। इस तस्वीर में ईशा अंबानी मनीष के साथ पोज़ दे रही हैं। 

nita ambani mukesh manish malhotra arrives in udaipur for wedding

नीता अंबानी और मुकेश अंबानी अपनी बेटी ईशा अंबानी की प्री वेडिंग से दो दिन पहले ही उदयपुर पहुंच चुके हैं। ऐसी रिपोर्ट्स हैं कि नीता अंबानी ने मुकेश अंबानी के साथ सबसे पहले गुरुवार दोपहर नाथद्वारा श्रीनाथजी मंदिर में जाकर भगवान के दर्शन किए और उनका आशीर्वाद लिया। ये तो सब जानते हैं कि अंबानी फैमिली की भगवान पर कितनी आस्था है वो मंदिर में माथा टेकने के बाद ही हमेशा किसी शुभ काम की शुरुआत करते हैं। इतना ही नहीं नीता अंबानी शुभ मौके पर लाल रंग के कपड़े पहने ही हमेशा नज़र आती हैं। 

anil ambani with mother wife tina arrives in udaipur for isha wedding 

मुकेश अंबानी के छोटे भाई अनिल अंबानी अपनी पत्नी टीना अंबानी और मां कोकिलाबेन के साथ उदयपुर पहुंचे। ये तस्वीरें डबोक एयरपोर्ट की हैं जहां पर नीता अंबानी की बेटी की शादी में मेहमान चार्टड प्लेन से आ रहे हैं। गले में इस जोगिया रंग के स्टोल को देखकर ये आप समझ गये होंगे कि ये मुम्बई में भगवान के दर्शन कर सीधे उदयपुर आए हैं। ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी की तैयारियों के लिए ईशा के चाचा और चाची भी पहले ही उदयपुर पहुंच गये हैं।

Read more: ईशा अंबानी की प्री वेडिंग उदयपुर के किस होटल में हो रही है, जानिए इसकी खासियत

isha ambani anand piramal arrives in udaipur for wedding

ईशा अंबानी के बाद आनंद पीरामल भी अपनी फैमिली के साथ उदयपुर पहुंचे। ये तस्वीर एयरपोर्ट के बाहर की है जब वो कार में बैठकर अपनी शादी के फंक्शन की तैयारियों के लिए द ओबोरॉय उदयविलास जा रहे हैं। 

Read more: ईशा अंबानी का आलीशान ससुराल, शादी के बाद इस बंगले में रहेगी मुकेश अंबानी की बेटी

ajay piramal with wife swati arrives in udaipur for isha wedding

अपने बेटे आनंद पीरामल की शादी मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी से करवाने के लिए अजय पीरामल भी अपनी पत्नी स्वाति के साथ ही उदयपुर पहुंच चुके हैं। नीता अंबानी की सम्धन ने रेड कलर की पटोला सिल्क साड़ी पहनी है। 

उदयपुर के होटल द ओबोरॉय उदयविलास में ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी की मेहंदी और संगीत सेरेममनी होगी। ईशा अंबानी का वेडिंग मेकअप वरदान नायक ही करेंगे। मुकेश अंबानी की बेटी ईशा की शादी में देश और विदेश से खास मेहमान आएंगे। खबरों की मानें को 8 दिसंबर या 9 दिसंबर को देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी ईशा अंबानी और आनंद को आशीर्वाद देने उदयपुर पहुंचेंगे। इतना ही नहीं। अमेरिका के एक्स प्रेज़िडेंट बिल क्लिंटन भी अपनी वाइफ के साथ उदयपुर आ रहे हैं और वो यहां 4 दिन रुकेंगे और फिर 11 तारीख को मुम्बई जाएंगें। 12 दिसंबर को मुम्बई में नीता अंबानी के घर एंटीलिया में ही उनकी बेटी ईशा शादी के सात फेरे लेगी। 

  • Inna Khosla
  • Her Zindagi Editorial