जानिए लेडीज़ से क्या है उनका "GO TO" फैशन टिप

By Gayatree Verma28 Dec 2017, 11:27 IST

फैशन... दुनिया का सबसे एक्साइटेड टॉपिक है जो किसी को भी एक्साइट कर सकता है। एक तो फैशन का फिल्ड ही इतना बड़ा है कि लोग शायद ही इसको कभी पूरा कर पाते हैं। खैर वो दूसरी बात है। आज हम बात करने वाले हैं go to fashion tip के बारे में जो शायद आपने पहले भी सुना होगा।

क्या?

नहीं सुना है। तो अब सुनिए भी और पढ़िए भी। जैसा की नाम से ही जाहिर है कि go to fashion tip, तुरंत तैयार होने को कहते हैं। जिसमें लोग झटपट तैयार हो सकते हैं। Go to fashion tip विंटर्स में काफी काम आते हैं। क्योंकि विंटर्स में रजाई से निकलने तो मन करता नहीं है। ऐसे में जब बाहर जाने के लिए तैयार होते हैं तो इन फैशन टिप को फॉलो कर रजाई से निकलते ही आप तैयार हो जाएंगे और वो भी पूरी फैशनेबल तरीके से। 

Go to fashion tip में होती हैं ये चीजें शामिल

बूट्स

जैकेट

लॉन्ग पेयर ऑफ शूज़

ड्रेसेस

ब्लैक ड्रेस

अच्छी सी ईयरिंग

प्यारी सी नेकपीस...

... इन लेडीज़ ने इन सारी चीजों के बारे में बताया जो इनके go to fashion tip में शामिल होते हैं. इसके अलावा ये कम्फर्टेबल भी होना चाहिए। कम्फर्टेबल फैशन ही रियल मायनों में go to fashion tip कहलाता है। वैसे भी नाय साल आने वाला है और खूब सारी पार्टी भी होने वाली है। ऐसे में हर कोई कंफ्यूज़ होगा कि उन्हें पार्टी में क्या पहनना है। इसी कंफ्यूज़न को दूर करने और इस फैशन टिप के बारे में जानने के लिए हमार वीडियो टीम ने स्टूडियो से बाहर निकल कर महिलाओं से बात की और पूछा कि उनके अनुसार go to fashion tip क्या है? 

Read More: अगर आप भी जा रही हैं टैटू बनवाने तो इन बातों को जरूर जान लें

एक महिला ने कहा है कि उनका फैशन टिप लॉन्ग पेयर बूट्स के बिना तो पूरा ही नहीं होता। बूट्स फैशनेबल दिखने की सबसे पहली जरूरत है। वहीं दूसरी वूमेन के लिए फैशनेबल दिखने के लिए एक अच्छी सी ब्लैक ड्रेस और रेड लिपस्टिक का होना ही काफी होता है। वैसे भी रेड लिपस्टिक तो अपने आप कम्पलीट फैशन माना जाता है। इसके साथ ब्लैक ड्रेस का कॉम्बीनेशन सोने पर सुहागा जैसा हो जाएगा। इस फैशन टिप को आपमें से कई लोग फॉलो कर सकते हैं। 

इसी तरह एक दूसरी लड़की ने जवाब दिया है कि फैशन के मामले में उनके लिए कम्फर्टेबल रहना बहुत जरूरी होता है। जो आपके लिए कम्फर्टेबल हो तभी आप उसमें फैशनेबल दिख सकते हैं। इस लड़की ने सही कहा है। बिना कम्फर्टेबल के फैशनेबल दिखा ही नहीं जा सकता। 

ये तो रहा इन वूमेन्स का फैशन टिप। आपका फैशन टिप क्या है इसके बारे में हमें जरूर बताएं। तब तक के लिए ये वीडियो देखें। 

 

Credits

Editor: Syed Afraz

Producer: Prabhjot Kaur