अपने बाल शायनी बनाने का सना खान का ब्यूटी सिक्रेट फार्मूला

By Gayatree Verma23 Jan 2018, 14:04 IST

बालों की समस्या केवल आम लड़कियों को ही नहीं बल्कि सेलेब्स को भी होती हैं। लेकिन फिर भी उनके बाल हमेशा शाइन करते रहते हैं और लहराते रहते हैं। पिछले साल रीलिज हुई फिल्म वजह तुम हो में एक्ट्रेस सना खान ने अपनी खूबसूरती के लिए काफी सुर्खियां बटोरी थीं। खासकर अपने बालों के लिए...। आप भी अगर इन्हें दोबारा देखेंगी तो इनके खूबसूरत बाल आपका ध्यान जरूर खींच लेगें।

सना खान के इन खूबसूरत बालों की वजह है उनका ब्यूटी सिक्रेट फॉर्मूला। इस फॉर्मूला के बारे में जानने के लिए ये वीडियो देखें।

ये है ब्यूटी सिक्रेट

ऑयलिंग को सना खान अपना सबसे बड़ा ब्यूटी सिक्रेट फॉर्मूला बताती है। सना खान बिना भूले सप्ताह में एक बार ऑयलिंग करने की सलाह देती है। सना खान अपने खूबसूरत बालों के लिए घर में बना हुआ तेल इस्तेमाल करती है। इनके घर में जड़ीबूटियों से बना हुआ तेल है जो इनके बालों को हेल्दी और शाइनी रखने का काम करता है। इस तेल की वजह से ही सना खान के बाल झड़ने की समस्या खत्म हुई है। 

sana khan healthy hair beauty secret farmula inside

एक बार सना खान को भी बाल झड़ने की समस्या से दो-चार होना पड़ गया है। एक समय ऐसा था जब सना के बाल बहुत ज्यादा गिरने लगे थे। उस समय इन्होंने प्याज का इस्तेमाल करना शुरू किया था।

प्याज है झड़ते बालों का समाधान

सना खान झड़ते बालों के लिए प्याज को रामबाण इलाज मानती है। एक प्याज को मिक्सी में पीस कर उसका जूस निकालें और उसे बालों में अच्छे से रगड़ लें। फिर उसे आधे घंटे तक बालों में लगाए रखें। फिर बालों को धो लें। इससे भी बाल ठीक होते हैं। लेकिन सना इसके अलावा भी एक मिश्रण यूज़ करती हूं। 

सना बालों में दस मिनट तक प्याज का रस लगाकर रखती हैं। फिर वो वाला मिश्रण यूज़ करें जिसमें एक चम्मच ऑलिव ऑयल, दो अंडों का सफेद वाला भाग, दही और एक चम्मच शहद मिलकर बनाया हुआ मिश्रण बालों में लगाएं। एक घंटे बाद बालों को धो लें। फिर आपके भी बाल सना की तरह हेल्दी और शाइन हो जाएंगे। 

 

Credits

Producer- Rohit Chavan

Editor- Anand Sarpate