जहां बात ब्यूटी रूटीन की आती है वहां एरिका फर्नांडिज़ अपने स्किन केयर रूटीन, अपने मेकअप सीक्रेट्स आदि सब सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने ब्यूटी सीक्रेट्स भी शेयर किए थे। जहां बात ब्यूटी की है तो एरिका की स्किन को लेकर बहुत ज्यादा सचेत रहती हैं और अब एरिका ने अपने ब्लैकहेड्स के लिए एक ट्रीटमेंट करवाया है। इस ट्रीटमेंट में उनकी स्किन की सारी इम्प्योरिटीज़ को हटाया गया है। इसके बाद ट्रीटमेंट का रिजल्ट देखकर वो खुद चौंक गईं।  

कौन सा ट्रीटमेंट करवाया एरिका ने? 

एरिका फर्नांडिस ने Dermafrac ट्रीटमेंट करवाया जो स्किन की खराबियों को दूर करता है। ये ब्लैकहेड्स और व्हाइट हेड्स को हटाता है और स्किन की बाकी समस्याओं के लिए भी ये काफी अच्छा है। 

erica fernandes beauty blog

इसे जरूर पढ़ें- चेहरे की डलनेस और ड्राई स्किन के लिए Skinkraft Repair Gel, पढ़ें रिव्यू और जानें कीमत: HZ Tried & Tested 

क्या दावा किया जाता है इस स्किन ट्रीटमेंट में-  

  • ये ब्लैकहेड्स और व्हाइट हेड्स को हटाता है
  • ये झुर्रियों और बारीक रेखाओं को दूर करने में मदद करता है
  • ये UV डैमेज से बचाता है
  • चेहरे से एक्स्ट्रा तेल निकालता है
  • ये पोर्स को और भी ज्यादा टाइट करता है 

 

'कसौटी जिंदगी के' की स्टार एरिका ने सबसे पहले अपने स्किन इशू की बात की। एरिका के हिसाब से रोज़-रोज़ मेकअप इस्तेमाल कर स्किन में छोटे-छोटे बंप्स हो गए हैं। ये Sebum की वजह से होते हैं और ये बाद में चलकर मुंहासों में बदल जाते हैं। जो ट्रीटमेंट एरिका ने लिया है उससे न सिर्फ स्किन की खराब चीज़ों को हटाया जाता है बल्कि उसी समय विटामिन भी स्किन में डाले जाते हैं। ताकि स्किन काफी ज्यादा अच्छी रहे।  

erica fernandes makeup and beauty

एरिका ने जब ये ट्रीटमेंट करवाया तो उनके चेहरे से सारी गंदगी हटाई गई और साथ ही साथ उनकी स्किन में जो विटामिन डाले गए उनमें हाइड्रॉलिक एसिड भी मिला हुआ था। इसके कारण स्किन न ही ड्राई होती है और साथ ही साथ इसमें न ही स्किन में गंदगी दोबारा फैलती है। ये स्किन के खुले हुए पोर्स को भी बंद करती है।  

Recommended Video

ये तकनीक नई है और इसे अब कई लोग इस्तेमाल कर रहे हैं। 

इसे जरूर पढ़ें- कम कीमत में घर पर करें गुड़ से फेशियल, होगा पार्लर के महंगे ट्रीटमेंट जैसा असर

झुर्रियों पर भी होता है असर-

वीडियो में बताया जा रहा है कि इस तकनीक का झुर्रियों पर भी असर होता है। जहां फाइन लाइन और चेहरे पर झुर्रियां हैं वहां ज्यादा विटामिन डाला जाता है। इसके साथ ही, खास तौर पर स्किन केयर रूटीन बताया जाता है। 

जब एरिका ने इस ट्रीटमेंट का असर देखा और ये देखा कि उनकी स्किन से क्या बाहर आया है वो शॉक हो गईं। स्किन की गंदगी बहुत ज्यादा थी और साफ दिखने वाली स्किन भी कितनी गंदी हो सकती है। ये ट्रीटमेंट काफी लोकप्रिय हो रहा है। अब देखना ये है कि एरिका की तरफ से दूसरा स्किन ट्रीटमेंट कब तक सामने आता है।