Bollywood Actresses के अजीबो-गरीब शौक


Yashasvi Yadav
2023-02-11,00:29 IST
www.herzindagi.com

    कियारा आडवाणी से लेकर आलिया भट्ट तक कई सारे एक्ट्रेसेस के अजीबोगरीब शौक हैं जिनके बारे में जानकर आप भी जानकर हैरान हो जाएंगी।

आलिया का अनोखा बैग

    वैसे तो आलिया के पास कई सारे बैग हैं पर आलिया भट्ट के पास एक ऐसा खूबसूरत बैग भी है जिसकी कीमत तीन लाख रुपये है। आपको बता दें कि आलिया को बैग का बहुत अधिक शौक है और वह ज्यादातर महंगे बैग खरीदना पसंद करती हैं।

जाह्नवी कपूर के स्नीकर्स

    जाह्नवी कपूर ने Gucci ब्रांड के चर्चित स्नीकर्स पहने थे। वैसे जाह्नवी के इन स्नीकर्स को लोगों ने पसंद नहीं किया और उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया था इनके लिए। जाह्नवी ने जो स्नीकर्स पहने हैं वो इटली में बने हैं और इनकी कीमत 76 हजार का रुपए है।

ऐश्वर्या राय की अंगूठी

    ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की इंगेजमेंट न्‍यू यॉर्क में हुई थी। हालांकि, अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या राय बच्चन को फिल्‍म 'गुरु' के सेट पर एक नकली अंगूठी के साथ प्रपोज किया था मगर, इंगेजमेंट में अभिषेक ने ऐश्वर्या राय को 53 कैरेट के सॉलिटेयर जड़ी अंगूठी पहनाई थी। इस अंगूठी की कीमत 50 लाख रुपए थी।

शिल्पा शेट्टी का बैग

    महंगे बैग्स रखने वालों की लिस्ट में शिल्पा शेट्टी भी शामिल हैं और वो बिलकुल पीछे नहीं हैं। उन्होंने Hermès ब्रांड का एक बैग साथ में रखा था। ये बैग इतना महंगा था कि ये साल भर की सैलरी के बराबर हो सकता था। ये बैग 6 लाख की कीमत वाला था।

सोनम कपूर का कीमती बैग

    महंगे बैग रखने वालों की लिस्ट में सोनम कपूर भी पीछे नहीं हैं उनके पास गूची हैंडबैग है जो शॉपिंग बैग की तरह लगता है। वह टोट बैग 63 हजार रुपए का है।

आलिया भट्ट का कार कलेक्शन

    आलिया भट्ट को कार का भी अच्छा खासा शौक है। उनके पास ऑडी क्यू7, ऑडी 6, बीएमडब्लयू 7 सीरिज, लैंड रोवर रेंज रोवर जैसी महंगी गाड़ियों का कलेक्शन है। रेंज रोवर की कीमत जहां 1.88 करोड़ है वहीं, बीएमडबल्यू की 1.37 करोड़ रुपए है।

प्रियंका चोपड़ा

    प्रियंका चोपड़ा एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक अच्छी फोटोग्राफर भी हैं। उनके पास एक Nikon D90 है जिसे उनका पसंदीदा गैजेट कहा जाता है।

    आपको इन एक्ट्रेसेस के अजीबोगरीब शौक जानकर जरूर हैरानी हुई होगी। अगर आपको यह स्टोरी अच्छी लगी तो फेसबुक पर जरूर शेयर करें और इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।