ये टीवी एक्ट्रेसेस साउथ फिल्मों में कर चुकी हैं काम


Smriti Kiran
www.herzindagi.com

    टीवी इंडस्‍ट्री की कई ऐसी एक्‍ट्रेसेस हैं, जिन्होंने साउथ की फिल्‍मों में भी काम किया है और वो काफी फेमस भी हैं।

    आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्‍यम से ऐसे टीवी एक्‍ट्रेसेस के बारे में बता रहे हैं, जो साउथ फिल्मों में भी एक्टीव रही हैं। आइए जानें-

हंसिका मोटवानी

    हंसिका ने अपने करियर की शुरुआत 'क्यूंकि सास भी कभी बहू थी', 'हम हैं ना आदि जैसे कई टीवी शो में काम की हैं। बाद में इन्हें साउथ की फिल्मों में बेस्ट फीमेल डेब्यू अवार्ड भी मिला।

नेहा पेंडसे

    'में आई कम इन मैडम' एक्‍ट्रेस नेहा पेंडसे, कई तेलुगु, तमिल और कन्नड़ फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। इनकी एक्टिंग को टीवी शोज से पहचान मिली थी।

अविका गोर

    बालिका वधू' और 'ससुराल सिमर का' फेम अविका गोर ने साउथ इंडियन फिल्म इंडस्‍ट्री में एक बड़ा नाम कमाया है। ये तेलुगु फिल्म 'उय्यला जम्पला' से फिल्मों में कदम रखी हैं।

माही विज

    माही टीवी सीरियल 'लागी तुझसे लगन’में नकुशा के अपने किरदार से फेमस हुई थी। ये मलयालम हॉरर फिल्म 'अपरचिथन' में भी काम की हैं।

पंछी बोरा

    टीवी से करियर शुरू करने के बाद पंछी बोरा ने फिल्मों का रुख किया। 'गंगा' सीरियल की जान्हवी बोरा ने 2011 में एक तेलुगु फिल्म 'आकाशमा हद्दू' की थी। ये कई तेलुगू मूवीज में काम की हैं।

शिल्पा आनंद

    'दिल मिल गए' सीरियल में काम करने वाली शिल्पा आंनद ने कई शानदार तेलुगु फिल्मों में भी काम की हैं। साथ ही ये कन्नड़ मूवी में भी काम की हैं।

सुरवीन चावला

    टीवी शो 'कहीं तो होगा' से अपना करियर शुरू करने वाली सुरवीन चावला ने साउथ की फिल्मों में भी काम किया है। उनकी पहली फिल्म 2008 में 'परमीश पानवाला' थी।

एरिका फर्नांडिज

    सीरियल 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' में बेहतरीन भूमिका से घर-घर में फेमस हुईं एरिका फर्नांडिज ने कई तमिल व हिंदी फिल्मों में भी काम की हैं। इनकी डेब्यू फिल्म अंथू अंथू अंथू थी।

अनीता हसनंदानी

    त्रिधा चौधरी

      स्टार प्लस सीरियल दहलीज में काम कर चुकी त्रिधा ने बंगाली और साउथ फिल्म इंडस्ट्री, दोनों में अभिनय की हैं। ये वेब सीरीज स्पॉटलाइट व आश्रम में भी काम की हैं।

    पूजा बोस

      'तुझ संग प्रीत लगा सजना' की एक्ट्रेस पूजा बोस ने तेलुगु फिल्म 'वीदु थेडा' में भी काम की हैं। फिलहाल ये बंगाली फिल्म इंडस्ट्री में ज्यादा सक्रिय हैं।

      स्टोरी अच्छी लगी हो तो शेयर करें। साथ ही ऐसी अन्य स्टोरी जानने के लिए क्लिक करें herzindagi.com