By Shruti Dixit

ब्राइडल एंट्री के 5 ट्रेंडी चादरें

22 September 2020 www.herzindagi.com

शादियों में अब सब कुछ परफेक्ट करने का रिवाज शुरू हो गया है। दूल्हे की बारात के साथ-साथ ब्राइडल एंट्री पर भी बहुत ध्यान दिया जाता है।

प्रियंका चोपड़ा से लेकर दीपिका पादुकोण तक कई एक्ट्रेसेस की ब्राइडल एंट्री के दौरान उनके सिर के ऊपर से चादर ले जाई गई थी।

अगर आप भी अपनी शादी में ब्राइडल एंट्री के दौरान चादर का इस्तेमाल करना चाहती हैं तो इन 5 ट्रेंडी चादरों में से कोई एक चुन सकती हैं।

# स्टिक वाली चादर

इस तरह की चादर के चारों कोनों पर स्टिक लगी होती है और ऐसे में इसे प्रॉपर फैलाया जा सकता है। ब्राइडल एंट्री लेते समय ऐसी चादर के गिरने का खतरा कम होता है।

# फूलों वाली चादरी

अगर आपको फूल पसंद हैं तो अपनी ब्राइडल एंट्री के दौरान आप फूलों से बनी हुई चादर के नीचे आ सकती हैं। गुलाब, रजनीगंधा, मोगरा या फिर ग्लैमरस ओर्किड किसी भी तरह का फूल आप अपनी चादर के लिए चुन सकती हैं। हालांकि, इन्हें चुनते समय अपने ब्राइडल आउटफिट का ध्यान रखिएगा।

# कलीरे वाली चादर

आजकल बहुत सी डिजाइनर चादरें ट्रेंड में हैं जिनमें से एक है कलीरे वाली चादर। ये चादर बहुत ही स्टाइलिश लगती है। जिस तरह चूड़ियों के साथ कलीरे लगाए जाते हैं उसी तरह से चादर में भी कलीरे लगाए जाते हैं। कुछ चादरों में कलीरे की जगह घंटियां भी लगाई जाती हैं, आप अपनी पसंद चुन सकती हैं।

# छाते वाली चादर

अगर आप चाहती हैं कि आपकी ब्राइडल एंट्री बिलकुल अलग और यूनीक हो तो अपनी शादी के लिए छाते वाली चादर चुनें। ये असल में डिजाइनर छाता ही होता है जिसे आप अपने वेडिंग आउटफिट से मैच कर सकती हैं।

# लाइट वाली चादर

जिस तरह ब्राइडल एंट्री वाली चादरों में कलीरे लगे होते हैं उसी तरह से झिलमिल लाइट भी लगी होती हैं। अगर आपको ऐसी कोई चादर पसंद है जो झिलमिल रौशनी से सराबोर हो तो उसे ही चुनें।

ऐसे ही आइडियाज के साथ आप अपनी शादी को और भी ज्यादा स्टाइलिश बना सकती हैं। अगर आपको ये स्टोरी अच्छी लगी है तो इसे शेयर जरूर करें। इस तरह के अन्य वेडिंग ट्रेंड्स जानने के लिए आप जुड़ी रहीं herzindagi.com से।