By Priyanka

वेडिंग शूट कैसे करें वायरल

19 February 2021 www.herzindagi.com

वेडिंग शूट का क्रेज लोगों में काफी बढ़ गया है, ऐसे में आप चाहती हैं कि आपकी तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो तो यहां बताए गए ट्रिक्स को फॉलो करें।

# हैशटैग करें क्रिएट

प्रियंका चोपड़ा से लेकर अनुष्का शर्मा तक की शादी की तस्वीरों के लिए हैशटैग बनाया गया था, जिसमें दीपवीर, विरुष्का आदि शामिल हैं। यही वजह है कि इन दिनों वेडिंग हैशटैग काफी ट्रेंड में है, ऐसे में आप भी हैशटैग क्रिएट करें और उसे अपने वेडिंग कार्ड के साथ जोड़ें।

# यूनिक स्टाइल

आप अपनी वेडिंग फोटो और वीडियो को यूनिक स्टाइल में रखें। समय के साथ लोग अधिक अपडेट हो रहे हैं ऐसे में इसे और दिलचस्प बनाने की कोशिश करें और उसकी अनुसार वेडिंग शूट करवाएं।

# रियल रखें

यूनिक स्टाइल में शादी करना चाहते हैं तो अपने वेडिंग शूट को जितना हो सकें उतना रियल रखें। इन दिनों प्री-वेडिंग शूट, डेस्टिनेशन वेडिंग या फिर दूल्हा-दुल्हन का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होता है।

# इंस्टाग्राम पर करें री-पोस्ट

आप अपने फोटोग्राफर या फिर वीडियो ग्राफर से वीडियो क्लिप इंस्टाग्राम पर शेयर करने के लिए कहें। आप चाहें तो उन तस्वीरों और वीडियो को सोशल मीडिया पर री-पोस्ट कर सकती हैं, साथ ही, अपने रिश्तेदार और दोस्तों को भी ऐसा करने के लिए कहें।

# हाई-क्वालिटी

आप अपने हाई-क्वालिटी फोटो और वीडियो के साथ समझौता न करें। हाई-क्वालिटी की तस्वीरें और वीडियो देखने में काफी अच्छी लगते हैं और इसे देखना बार-बार पसंद करेंगे।

# शॉर्ट वीडियो बनाएं

शादी में दूल्हा-दुल्हन के बीच कई सारे इमोशन्स देखने को मिलते हैं। कोशिश करें अपने इसी इमोशन्स को वीडियो और तस्वीरों में भी लाएं। कोशिश करें कि वीडियो शॉर्ट हो, यह लोगों को बोर नहीं करता है।

इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट herzindagi.com के साथ।