क्यों पहननी चाहिए साइड सपोर्ट ब्रा?


Smriti Kiran
www.herzindagi.com

    ब्रेस्ट्स की देखभाल करना बहुत जरूरी है और इसमें आपकी मदद करती है ब्रा। इसका काम होता है ब्रेस्ट्स को अच्छी शेप देना या उन्हें सपोर्ट देना, ताकि आप अट्रैक्टिव के साथ कंफर्टेबल भी फील करें।

    लेकिन जो हमलोग रेगुलर ब्रा यूज करते हैं वो उतना काम नहीं कर पाती है। इसलिए आज हम बताएंगे साइड सपोर्ट ब्रा के बारे में, जो रेगुलर ब्रा की तुलना में ज्यादा अच्छी है।

क्या करती हैं साइड सपोर्ट ब्रा?

    साइड सपोर्ट ब्रा आपके ब्रेस्ट्स को साइड से सपोर्ट करती है, जिसकी वजह से ब्रेस्ट्स की शेप सही रहती है।

परफेक्ट शेप

    इस तरह की ब्रा बटन डाउन शर्ट या फिटेड टॉप पहनने वाली लड़कियों को ज्यादा मदद करती है क्योंकि रेगुलर ब्रा से उन्हें परफेक्ट शेप नहीं मिल पाता है।

साइड से करे सपोर्ट

    रेगुलर ब्रा में ब्रेस्ट्स साइड से लुढ़कते से दिखते हैं, जिससे वे सही शेप में नहीं रहते हैं। यह समस्या साइड सपोर्ट ब्रा की मदद से दूर हो जाती है।

खासियत

    इस तरह की ब्रा में शेपर पैनल्स लगे होते हैं, जो ब्रेस्ट्स को पुश करके उनके शेप को सही रखते हैं। इसकी एक्स्ट्रा साइड कवरेज अंडरआर्म की तरफ ब्रेस्ट्स के झुकाव को रोकते हैं।

शेपर पैनल्स

    शेपर पैनल्स की मदद से आपके ब्रेस्ट टिशूज सही जगह पर और सही शेप में रहते हैं। बावजूद इसके उनके साइड स्लिप होने का डर कभी कभी रहता है।

शेप हो परफेक्ट

    ऐसे में इस ब्रा की साइड बोनिंग उन्हें बगल में न जाने देते हुए आगे की ओर पुश करती है, जो आपके ब्रेस्ट्स को फुलर और राउंडर लुक देने में मदद करती है।

फिगर को बनाए अट्रैक्टिव

    इससे आपके बेस्ट्स साइड की ओर न जाकर आगे की ओर आते हैं, जिससे आपके फिगर को अट्रैक्टिव लुक मिलता है।

हैवी ब्रेस्ट को सपोर्ट

    साइड सपोर्ट ब्रा के चौड़े स्ट्रैप्स उन महिलाओं को काफी मदद करते हैं, जिनके ब्रेस्ट्स थोड़े हैवी होते हैं।

दर्द की शिकायत दूर करे

    दरअसल भारी ब्रेस्ट्स वाली महिलाएं अगर पतले स्ट्रैप्स वाली ब्रा पहनती हैं तो उनके कंधों पर दबाव पड़ सकता है, जिससे उन्हें दर्द की शिकायत हो सकती है।

असहजता दूर करे

    इस ब्रा के चौड़े स्ट्रैप्स ब्रेस्ट्स को बिना किसी असहजता के आसानी से होल्ड करके रखने में मदद करते हैं। यह शेप के परफेक्शन के साथ काफी आरामदायक भी होती है।

साइज का रखें ध्यान

    यह बात याद रखें कि साइड सपोर्ट ब्रा हो या कोई दूसरी तरह की ब्रा, उनका चुनाव करते समय अपने सही साइज का ध्यान रखना बहुत जरूरी है।

    अगर आप भी परफेक्ट और अट्रैक्टिव शेप चाहती हैं तो इस ब्रा का यूज करें। इस तरह की अन्य स्टोरी जानने के लिए क्लिक करें herzindagi.com