By Samvida

साउथ इंडियन ब्राइडल लुक

04 February 2021 www.herzindagi.com

अगर आप अपनी शादी के लिए ब्राइडल लुक के बारे में सोच रही हैं, तो आप यहां बताए गए टिप्स से परफेक्ट साउथ इंडियन ब्राइड का लुक पा सकती हैं।

# पारंपरिक साड़ी

खूबसूरत सी कांजीवरम सिल्क की साड़ी के साथ दुल्हन का श्रृंगार आपको साउथ इंडियन ब्राइड का परफेक्ट लुक दे सकता है। आप कांजीवरम साड़ी के अलावा कोई बनारसी या रेशमी सिल्क साड़ी भी कैरी कर सकती हैं।

# कैसी हो ज्वेलरी

साउथ इंडियन ब्राइडल ज्वेलरी आमतौर पर सोने की होती है और भारी होती है यदि आप सोने की ज्वेलरी कैरी नहीं करना चाहती हैं, तब भी गोल्डन लुक वाली हैवी ज्वेलरी कैरी कर सकती हैं। इसमें एक बड़े हार के साथ गले से चिपके हुए चोकर हार शामिल हैं।

# कैसा हो श्रृंगार

खूबसूरत आई मेकअप और बोल्ड लिप्स के बिना साउथ इंडियन ब्राइडल लुक अधूरा है। इसलिए जब आप ब्राइडल मेकअप करवा रही हैं तब अपने होठों और आँखों को मेकअप से हाईलाइट करवाना न भूलें।

# बालों को ऐसे संवारें

फूलों के गजरे के बिना साउथ इंडियन ब्राइडल लुक अधूरा है। फूलों की माला लगी हुई चोटी या जूड़ा साउथ इंडियन ब्राइड की विशेषता है। इसलिए हेयरस्टाइल को परफेक्ट साउथ इंडियन लुक देने के लिए फूलों का हैवी गजरा लगाना न भूलें।

# ब्लाउज का डिजाइन

साउथ इंडियन दुल्हन वास्तव में अपने पहनावे और श्रृंगार से बेहद खूबसूरत नज़र आती है। जब आप अपनी शादी पर एक खूबसूरत कांजीवरम साड़ी के साथ भारी डिजाइन का ब्लाउज पहनेंगी तब ये आपकी साड़ी को भी परफेक्ट लुक देगा।

इन सभी टिप्स को फॉलो करके आप एक परफेक्ट साउथ इंडियन ब्राइड का लुक भी पा सकती हैं और अपने वेडिंग फोटोज को भी यादगार बना सकती हैं। इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट herzindagi.com के साथ।