भाग्यांक 2 का भविष्यफल जानें


Samvida Tiwari
2023-01-09,13:08 IST
www.herzindagi.com

    इस साल 2 अंक वाले जातकों के भविष्‍य में क्‍या होने वाला है इस बात की विस्तृत जानकारी न्‍यूमेरोलॉजिस्‍ट डॉक्‍टर शेफाली गर्ग से जानें।

भाग्यांक 2 का स्वभाव

    भाग्यांक 2 वालों का स्वामी चंद्रमा होता है और इसे मन का कारक माना जाता है। इसलिए भाग्यांक 2 नंबर वाले जातक हर बात मन से सोचते हैं और मन पर ही लेते हैं।

सबको आकर्षित करेंगे

    भाग्यांक 2 वाले जातक अपने स्‍वभाव के तहत कुछ ऐसा करेंगे, जो लोगों का दिल जीत लेगा। कई बार उन्‍हें दुख भी पहुंचेगा तो कई बार बेपरवाह होकर वो आगे बढ़ेंगे। इस साल आप सफलता हासिल करेंगे।

कैसा होगा करियर

    करियर के लिहाज से इस साल भाग्यांक 2 वाले विदेश जा सकते हैं। काम की अधिकता के कारण आप कभी-कभी तनाव भी महसूस करेंगे। बीच में थोड़ा ब्रेक जरूर लें।

कैसी होगी नौकरी

    नौकरीपेशा लोगों को नए अवसर मिलेंगे और अगर आप नई नौकरी की तलाश में है तो अच्छी नौकरी मिल सकती है। नौकरी के लिए फरवरी, अप्रैल और जुलाई का महीना बहुत ही अच्‍छा रहने वाला है।

कैसा होगा व्यवसाय

    अगर आप कोई नया व्यवसाय शुरू करना चाहते हैं, तो यह वर्ष आपके लिए अच्छा है, लेकिन ध्यान रखें कि आपको मानसिक तनाव से बचना होगा।

कैसी होगी लव लाइफ

    प्रेम संबंधों के लिहाज से यह वर्ष आपके लिए बहुत ही अच्‍छा रहेगा। खासतौर पर अगर आप प्रेम संबंध में हैं तो आप शादी कर सकते हैं। विवाहित लोगों के लिए भी यह साल अच्छा रहेगा।

कैसी रहेगी हेल्‍थ

    इस साल छोटी-मोटी बीमारियां आ सकती हैं। आपको सर्दी-खांसी, बुखार-जुकाम आदि तो होगा ही और त्वचा संबंधी समस्याएं भी हो सकती हैं। जितना हो सके तनाव से बचें।

एक्सपर्ट की सलाह

    यह साल भाग्यांक 2 के लिए मिले-जुले प्रभाव लेकर आएगा। किसी भी समस्या से परेशान न हों बल्कि समाधान के बारे में सोचें। आपको मानसिक तनाव से बचना होगा।

    आपका भाग्यांक 2 है तो ये अनुमान आपके लिए भी सही हो सकता है। स्टोरी अच्छी लगी हो तो शेयर करें और ऐसी अन्य स्टोरी जानने के लिए क्लिक करें herzindahi.com