नए साल में कैसी रहेगी भाग्यांक 1 की किस्मत


Samvida Tiwari
2023-01-04,14:30 IST
www.herzindagi.com

    साल 2023 का आगाज हो गया है और हर कोई इसी उम्मीद में है कि से साल खुशियों से भरपूर हो। इस साल के भविष्य की जानकारी हमें न्यूमेरोलॉजी से मिल सकती है।

क्या होता है भाग्यांक

    यदि आपका जन्म 1, 10, 19, 28 तारीख को हुआ है तो आपका भाग्यांक 1 है और 1 अंक के स्वामी सूर्य होते हैं, लेकिन 2023 साल है केतु का साल है। अगर आपका भाग्यांक 1 है तो न्यूमेरोलॉजिस्ट एवं एस्ट्रोलॉजर डॉक्टर शेफाली गर्ग से जानें कि साल 2023 आपके लिए कैसा रहेगा।

कैसा रहेगा व्यापार

    साल की शुरुआत व्यापार के लिए अच्छी नहीं है। लेकिन आगे के समय में व्यवसाय में आपको बढ़त मिलने के संकेत हैं। अगर इस साल कोई निवेश करना चाह रहे हैं तो बिना जानकारी के ना करें।

कैसी रहेगी नौकरी

    आर्थिक दृष्टि से ये साल अच्छा है और आपके नौकरी में प्रमोशन के योग हैं। इस साल आप किसी नई नौकरी की तलाश भी कर सकते हैं, जो आपके लिए अच्छे फल देगी।

कैसी रहेगी लव लाइफ

    ये साल आपको कई लोगों की परख करवाएगा। आप अपने रिश्तों के बीच ही कई लोगों की असलियत देखेंगे। लव लाइफ 2023 को लेकर थोड़ा ध्यान रखना होगा और अगर आपकी रिलेशनशिप पहले से ही कुछ उतार-चढ़ाव भरी है तो विवादों से बचकर चलना होगा।

कैसा रहेगा स्वास्थ्य

    आपके लिए मानसिक परेशानियां बढ़ने के संकेत मिल रहे हैं। सूर्य और केतु की नहीं बनती है इसलिए इस साल आप भ्रम की स्थिति में रह सकते हैं। आप सूर्य हैं इसलिए आप इस स्थिति से आसानी से निकल सकते हैं बस अपने ऊपर भरोसा रखें।

साल 2023 के लिए उपाय

    अगर आपको कोई जरूरी फैसला लेना है और ईस्ट या नॉर्थ वेस्ट के डायरेक्शन की ऊर्जा का फायदा उठाएं। सूर्यदेव को नियमित जल दें। किसी पर भी जल्दी भरोसा ना करें।

    अगर आपका भाग्यांक 1 है तो ये अनुमान आपके भविष्य के लिए सही साबित हो सकता है। स्टोरी अच्छी लगी हो तो शेयर करें और ऐसी अन्य स्टोरी जानने के लिए क्लिक करें herzindahi.com