By Shruti Dixit

5 फिल्में जिन्हें आलिया ने किया था रिजेक्ट

18 August 2021 www.herzindagi.com

आलिया भट्ट का नाम इंडस्ट्री की दिग्गज एक्ट्रेस के रूप में लिया जाता है जो अलग-अलग तरह के किरदार बड़ी आसानी से निभा लेती हैं।

आलिया ने ग्लैमरस रोल्स से अपनी शुरुआत भले ही की हो, लेकिन 'हाईवे' जैसी फिल्म में उन्होंने अपने अभिनय का जौहर दिखा दिया था।

जहां एक ओर आलिया ने कई हिट फिल्में दी हैं, वहीं दूसरी ओर उन्होंने कई हिट फिल्मों को रिजेक्ट भी किया है। आज हम आपको उन्हीं के बारे में बता रहे हैं।

# नीरजा

आलिया की जगह किसने की फिल्म - सोनम कपूर
जिस फिल्म ने सोनम कपूर को नेशनल अवॉर्ड दिवला दिया उसे पहले आलिया भट्ट करने वाली थीं, लेकिन प्रोड्यूसर्स को हाइट संबंधी समस्याएं थीं जिसके चलते आलिया ने खुद ही इस फिल्म को रिजेक्ट कर दिया।

# राबता

आलिया की जगह किसने की फिल्म - कृति सेनन
डायरेक्टर दिनेश विजन की फिल्म जिसमें सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन मुख्य भूमिका में थे उस फिल्म को आलिया ने करने से मना कर दिया था। कुछ रिपोर्ट्स कहती हैं कि ऐसा आलिया ने डेट्स के चलते किया।

# गोलमाल अगेन

आलिया की जगह किसने की फिल्म - परिणीति चोपड़ा
आलिया भट्ट ने इस प्रोजेक्ट के लिए लगभग हां भी कर दी थी और आधिकारिक घोषणा करने के कुछ हफ्तों पहले ही आलिया ने इस फिल्म को करने से मना कर दिया। कुछ रिपोर्ट्स कहती हैं कि ऐसा करण जौहर और रोहित शेट्टी के मनमुटाव के चलते हुआ।

# साहो

आलिया की जगह किसने की फिल्म - श्रद्धा कपूर
इस फिल्म को करने से आलिया ने इसलिए मना कर दिया क्योंकि फिल्म की फीमेल लीड को कम स्क्रीन टाइम मिलना था।

# ठग्स ऑफ हिंदोस्तान

आलिया की जगह किसने किया था रोल - फातिमा सना शेख
अमिताभ बच्चन और आमिर खान की इस फिल्म में आलिया को पहले फातिमा सना शेख के रोल के लिए चुना गया था पर उन्हें लगा कि इस फिल्म में हिरोइन का रोल कुछ खास नहीं है।

आलिया भट्ट ने अपने सभी रोल्स बहुत ही सावधानी से चुने हैं और उन्होंने अभी तक अपनी हर फिल्म में बखूबी काम किया है। आगे भी हम उनसे यही उम्मीद करते हैं कि वो इसी तरह से काम करेंगी।

अगर आपको ये स्टोरी अच्छी लगी तो इसे शेयर जरूर करें। ऐसी ही अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए जुड़े रहें herzindagi.com से।