By Samvida 08 January 2021 www.herzindagi.com

राशि अनुसार
खाने की आदतें

विभिन्न राशि के लोगों की खाने की भिन्न आदतें होती हैं।आइए जानें राशि के अनुसार कैसी हैं आपकी खाने की आदतें।

# मेष राशि

इस राशि के लोगों को मसालेदार, गर्म भोजन पसंद होता है । इन लोगों के पास धैर्य के साथ भोजन करने का समय नहीं होता है इसलिए वे जल्दबाजी में अपने भोजन का आनंद लेते हैं।

# वृषभ राशि

इस राशि के लोग भोजन से प्यार करते हैं और विभिन्न तरीकों से प्रयोग करना पसंद करते हैं। खाने पर खर्च करने की बात पर वे पैसे के बारे में नहीं सोचते हैं।

# मिथुन राशि

मिथुन राशि के लोग खाने के मामले में ज्यादा शौक़ीन नहीं होते हैं, लेकिन खाना बनाना इन्हें बहुत अच्छा लगता है।

# कर्क राशि

इस राशि के लोगों को घर का बना खाना बहुत पसंद होता है, खासकर दादी और नानी की रेसिपीज़ इन्हें खूब भाती हैं। इन लोगों में पेट भरने की प्रवृत्ति होती है और वे तब तक खा सकते हैं जब तक कि ओवर ईटिंग न हो जाए।

# कन्या राशि

इस राशि के लोग अक्सर पाचन समस्याओं का सामना करते हैं। ये लोग खाने के ज्यादा शौक़ीन न होकर खाना बनाने में ज्यादा रूचि रखते हैं।

# सिंह राशि

इस राशि के लोग ऐसे भोजन के शौकीन होते हैं जो बेहतरीन गुणवत्ता वाली सामग्री से बनाया जाता है। ये लोग खाना पसंद करते हैं और अपने प्रियजनों की संगति में इसका आनंद लेते हैं। वे अक्सर महंगी जगह पर भोजन करना पसंद करते हैं।

# तुला राशि

ये लोग फूड लवर होते हैं और बहुत खाना पसंद करते हैं। इन लोगों को मिठाइयां और चॉकलेट खाना पसंद होता है। वे कुछ मीठा खाने के लिए अपने मुख्य मेनू को छोड़ सकते हैं।

# वृश्चिक राशि

इस राशि के लोग भूख का विरोध नहीं कर सकते। वे मसालेदार भोजन का आनंद लेते हैं और भोजन के लिए उनका प्यार ऐसा होता है कि वो पसंदीदा खाने के लिए लंबी दूरी तक भी जा सकते हैं।

# धनु राशि

ये लोग अलग-अलग व्यंजनों को आजमाना पसंद करते हैं और आम तौर पर बहुत ज्यादा खा सकते हैं। ये लोग विदेशी, मसालेदार भोजन पसंद करते हैं।

इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट herzindagi.com के साथ।