Kiara Advani के जिगर का टुकड़ा है उनका भाई


Megha Jain
2023-03-08,07:50 IST
www.herzindagi.com

    बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा की हाल ही में शादी हुई है। जहां उनकी शादी में दोनों का पूरा परिवार शामिल हुआ। कियारा के परिवार की बात करें तो, आज हम आपको उनके छोटे बाई मिशाल आडवाणी के बारे में कुछ अनसुने फैक्ट्स बताने जा रहे हैं -

मिशाल की पढ़ाई

    मिशाल का जन्म 19 सितंबर, 1995 को हुआ था। मिशाल ने अपनी स्कूलिंग मुंबई के John Connon School से की है। वहीं मिशाल की ग्रेजुएशन US के Brown University से हुई है।

मिशाल का प्रोफेशन

    मिशाल पेशे से एक म्यूजिशियन, कंपोजर और रैपर हैं। वे 'नो माई नेम' के नाम से अपना म्यूजिक ट्रैक भी रिलीज कर चुके हैं। वे 13 साल की उम्र से म्यूजिक से जुड़े हुए हैं।

मिशाल का करियर

    मिशाल म्यूजिक में करियर आगे बनाने से पहले सॉफ्टवेयर इंजीनियर के तौर पर भी काम कर चुके हैं।

लाइमलाइट से रहते हैं दूर

    एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के भाई मिशाल आडवाणी लाइमलाइट से दूरी बनाए रखना पसंद करते हैं। वे अपनी ही दुनिया में मस्त रहते हैं।

मिशाल के लुक्स

    मिशाल को कई बार एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। कहना पड़ेगा कि वो स्मार्टनेस और गुड़ लुक्स में अपने जीजा सिद्धार्त को भी टक्कर देते हैं।

सोशल मीडिया पर मिशाल

    मिशाल सोशल मीडया पर वैसे तो ज्यादा एक्टिव नहीं रहते लेकिन, कभी-कभी अपना इंस्टाग्राम हैंडल म्यूजिक के बारे में अपडेट्स देने के लिए चला लेते हैं।

मिशाल और कियारा की बॉन्डिंग

    मिशाल अपनी बहन कियारा के जिगर के टुकड़े हैं। एक्ट्रेस बर्थडे और फैमिली फंक्शन के मौके पर भाई के लिए अपना प्यार जाहिर करती रहती हैं।

    बॉलीवुड और उससे जुड़ी अन्य जानकारी के लिए यहां क्लिक करें herzindagi.com। स्टोरी अच्छी लगी हो तो लाइक और शेयर करें।