गणेशोत्सव की शुभकामनाएं

By Bhagya Shri Singh 09 September 2021 www.herzindagi.com

गणेशोत्सव 2021 की शुरुआत 10 सितंबर से हो रही है। यह पर्व गणेश जी के जन्मदिन के तौर पर मनाया जाता है और 10 दिन तक चलता है। दसवें दिन अनंत चतुर्दशी मनाई जाती है।

गणेशोत्सव के व्हाट्सएप मैसेज

गणेशोत्सव पर गणपति बप्पा का स्वागत ढोल-नगाड़ों के साथ धूम-धाम से नाचते-गाते हुए किया जाता है। इस गणेशोत्सव पर करीबियों और रिश्तेदारों को भजें ये व्हाट्सएप मैसेज, शुभकामना सन्देश और ग्रीटिंग्स।

गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

गणेश जी की ज्योति से नूर मिलता है, सबके दिलों को चैन और सुकून मिलता है, जो भी जाता है इनके द्वार पर, उसे सुख समृद्धि भरपूर मिलता है।

हैप्पी गणेश चतुर्थी

गणेश जी का रूप निराला है, चेहरा भी कितना भोला भाला है, जिसे भी आती है कोई मुसीबत,उसे इन्हीं ने तो संभाला है, जय श्री गणेश।

बप्पा के जन्मदिन की बधाई

धरती पर बारिश की बूंदे बरसे,आप के ऊपर अपनों का प्यार बरसे, गणेश जी से बस यही दुआ है, आप ख़ुशी के लिए नहीं, ख़ुशी आप के लिए तरसे।

श्री गणेश सदा रहें साथ

आप का और खुशियों का, जनम जनम का साथ हो, आपकी तरक्की की, हर किसी की ज़ुबान पर बात हो, जब भी कोई मुश्किल आए, श्री गणेश हमेशा आप के साथ हो।

गणपति बप्पा मोरया

वक्रतुण्ड महाकाय सुर्यकोटि समप्रभ, निर्विघ्नं कुरु मे देव सर्वकार्येषु सर्वदा!, श्री गणेश चतुर्थी की आप सभी को मंगलमय शुभकामना।

गणेश उत्सव की बधाई

भगवान श्री गणेश की कृपा, बनी रहे आप हर दम, हर कार्य में सफलता मिले, जीवन में न आए कोई गम। गणेश उत्सव की शुभकामनाएं।

गणेशोत्सव व्हाट्सएप मैसेज

आते बड़े धूम से गणपति जी, जाते बड़े धूम से गणपति जी, आखिर सबसे पहले आकर, हमारे दिलों में बस जाते गणपति जी। गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं!

गणेशोत्सव फेसबुक स्टेटस

गणपति बप्पा आए हैं, साथ खुशहाली लाए हैं, गणपति जी के आशीर्वाद से, हमने सुख के यह गीत गाए हैं। गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं!

गणेशोत्सव फोटो

गणपति जी का सर पर हाथ हो, हमेशा उनका साथ हो, खुशियों का हो बसेरा, करें शुरुआत बप्पा के गुणगान से, मंगल फिर हर काम हो। गणेश चतुर्थी की शुभ कामना।

गणेशोत्सव ग्रीटिंग्स

करके जग का दूर अंधेरा आई सुबह लेकर खुशियां साथ, गणपति जी की होगी कृपा, है सब पर उनका आशीर्वाद। गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं!

गणेशोत्सव मैसेज

भगवान श्री गणेश की कृपा, बनी रहे आप पर हर दम, हर काम में मिले सफलता, जीवन में न आए आपके कोई गम,यह दुआ है कि गणपति जी दे आपको सारी खुशियां, बढ़ते रहें कामयाबी की तरफ आपके कदम।

गणेशोत्सव पर करीबियों और रिश्तेदारों को भेजें ये मैसेज। आर्टिकल अच्छा लगे तो लाइक और शेयर जरूर करें। ऐसी ही अन्य महत्वपूर्ण जानकारियों के लिए लिए पढ़ते रहें herzindagi.com