Ola के साथ घर बैठे करें ये बिजनेस, हर महीने होगी 50 हजार की कमाई


Manisha Verma
2023-01-16,14:32 IST
www.herzindagi.com

    अगर आप भी घर बैठे हर महीने में मोटी कमाई करना चाहते हैं, तो आप भी जुड़ सकते हैं OLA के साथ और हर महीने कमा सकते है लाखों रुपये। इस आर्टिकल में हम आपको बताने वाले हैं कि कैसे आप OLA की मदद से आसानी से पैसे कमा सकते हैं। बता दें कि इस बिजनेस को शुरू करने में आपको मामूली इन्वेस्टमेंट करना होगा। इस इन्वेस्टमेंट के बदले आपको हर महीने अच्छे पैसे मिल सकते हैं।

2nd hand Car खरीदें

    अगर आप OLA में कार नही चलाना चाहते हैं तो आप 2nd hand Car खरीदें और उसे ओला में लगा सकती हैं। ऐसे भी आप पैसे आसानी से कमा सकती हैं। कोई भी कार आपको 2nd hand में 2-3 लाख में मिल जाएगी। इस छोटे से खर्च के बदले आप हर महीने मोटी कमाई आसानी से कर सकेंगे।

ड्राइवर रखें लें

    आपको करना सिर्फ इतना है कि आपको अपनी जानकारी में किसी एक ड्राइवर को हायर करना है। अगर आप दो टाइम के ड्राइवर को हायर करते हैं तो आप और भी ज्यादा पैसा कमा सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको दो ड्राइवर को हायर करना होगा।

Ola से शुरू करें

    इस छोटे बिजनेस को शुरू करने के लिए आप OLA की सहायता ले सकते हैं। इसके लिए सिर्फ आपको OLA पर रजिस्ट्रेशन करना होगा। OLA में थोड़ी सी फॉर्मेलिटी को पूरा करने के बाद आप अपनी कार को OLA के माध्यम से आसानी से चला सकते हैं।

ड्राइवर से उसका पता अवश्य लें

    आपको ड्राइवर से उसका डाईविग लाईसेस लेना होगा। साथ ही आप ड्राइवर से उनका अधार कार्ड भी लें। ऐसा करने से आप किसी भी तरीके के फ्रॉड से बच सकते हैं।

OLA दे रही है सुविधा

    OLA कार अब अपने प्लेटफॉर्म पर कई कार को एक साथ जोड़ने की सुविधा दे रहा है। बता दें कि अब आप एक साथ करीब 2-3 कार को OLA के साथ जोड़ सकते हैं। ऐसे में आपको करना यह होगा कि आपको कम दामों में ही ज्यादा कार खरीदना होगी। जिसके माध्यम से आप ज्यादा पैसा कमा सकेंगे।

OLA कंपनी किन दस्तावेजों को मांगती हैं

    OLA बिजनेस को शुरू करने के लिए उचित दस्तावेजों की जरूरत होती है। जैसे की, आपके पास आपका पैन कार्ड होना चाहिए, कैंसिल चेक, आधार कार्ड, और एड्रेस प्रूफ इन दस्तावेजों के माध्यम से आप अपनी कार को OLA कंपनी में आसानी से लगा सकते हैं।

कार की डॉक्युमेंट्स को जरूर रखें

    इन दस्तावेजों के अलावा आपको कार के कुछ डॉक्यूमेंट को रखना जरूरी है। जैसे की कार का इंश्योरेंस, ड्राइवर की ड्राइविंग लाइसेंस।

    बता दें कि इस माध्यम से आप अपने कार को OLA कार में आसानी से रजिस्टर कर सकते हैं। उम्मीद है कि आपको यह आर्टिकल पसंद आया होगा। स्टोरी अच्छी लगी हो तो लाइक और शेयर करें। इस तरह की अन्य जानकारी के लिए यहां क्लिक करें।