दिवाली
की शुभकामनाएं


By Bhagya Shri Singh
05 October 2021
www.herzindagi.com

दिवाली के शुभ मौके पर अपनों को इन दिवाली मैसेज, व्हाट्सएप्प, फेसबुक स्टेटस, फोटो से ख़ास अंदाज में भेजें शुभकामनाएं और जीत लें सबका दिल।

# हैप्पी दिवाली

कुमकुम भरे क़दमों से, आएं लक्ष्मी जी आपके द्वार, सुख-संपत्ति मिले आपको अपार, दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं करें हमसे स्वीकार।

# दिवाली की बधाई

दीपों का ये पावन त्योहार आपके लिए लाए ख़ुशियां हजार, लक्ष्मी जी विराजें आपके द्वार हमारी शुभकामनाएं करें स्वीकार।

# दिवाली की शुभकामना

दिवाली है रोशनी का त्योहार, लाये हर चेहरे पर मुस्कान, सुख और समृधि की बहार समेट लो, सारी खुशियां अपनों का साथ और प्यार, इस पावन अवसर पर आप सभी को दिवाली का प्यार।

# शुभ दिवाली २०२१

आई दिवाली संग खुशियां हज़ार लेकर, मनाओ हर घर उत्सव इसकी बधाई देकर, हंसते मुस्कुराते दीप आप जलाना, जीवन में अपने हजारों खुशियां लाना।

# दिवाली मैसेज

शुभ दिवाली पर दिल सबके मिलते रहें, शिकवे-गिले दिलों के सब मिटाते रहें, सारे संसार में सुख-शांति की बहार हो, हर घर में खुशियों की बौछार हो।

# दिवाली संदेश

दीयों की रोशनी से झिलमिलाता आंगन हो, पटाखों की गूंजों से आसमान रोशन हो, ऐसी आये झूम के यह दिवाली, आपकी हर तरफ खुशियों का ही मौसम हो।

# दिवाली एसएमएस

दिए की रोशनी से सब अंधेरे दूर हो जाए, दुआ है कि चाहो वो ख़ुशी मंजूर हो जाए।

# दिवाली के शुभ संदेश

हर दम खुशियां रहे साथ, कभी दामन ना हो खाली, बस इसी दुआ के साथ हम सब की तरफ से।

# दिवाली वाट्सऐप स्टेटस

रोशन हो दीपक और सारा जग जगमगाए, लिए साथ सीता मैया, श्री साम आयें, हर शहर और गांव लगे अयोध्या हो, और हर गली, द्वार पर हम दीप जलाएं।

# दिवाली फेसबुक स्टेटस

हर दम खुशियां रहे साथ, कभी दामन ना हो खाली, बस इसी दुआ के साथ हम सब की तरफ से, आपको ।

# हैप्पी इको फ्रेंडली दिवाली

दिवाली का त्यौहार बिना पठाखों के मनाना है, सुरक्षित और अच्छे से खुशियां मनाना है, स्वच्छ भारत अभियान को आगे बढ़ाना है, नया इतिहास बनाना है।

# दिवाली फोटो

मुस्कुराते हंसते दीप तुम जलाना, जीवन में नई खुशियों को लाना, दुख दर्द अपने भूल कर, सबको गले लगाना, और प्यार से ये दिवाली मनाना।

दिवाली पर अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को इन स्पेशल दिवाली संदेशों से भेजें शुभकामनाएं । स्टोरी को लाइक और शेयर करें। ऐसी अन्य स्टोरी जानने के लिए जुड़े रहें herzindagi.com के साथ।