इन सितारों को नहीं मिला उनका प्यार रह गए हताश


Megha Jain
2022-12-17,09:24 IST
www.herzindagi.com

    बॉलीवुड में न सिर्फ फिल्मों में प्रेम कहानियां दिखाई जाती हैं। बल्कि, रियल लाइफ में भी ऐसी कईं प्रेम कहानियां हैं जिनके प्यार के चर्चे तो बहुत थे लेकिन, उन्हें उनकी मंजिल हासिल नहीं हो सकी। चलिए, आज आपको ऐसे ही सेलिब्रिटीज के बारे में बताते हैं जिनकी रियल लाइफ लव स्टोरीज अधूरी रह गईं -

करीना कपूर-शाहिद कपूर

    शाहिद और करीना की फिल्म 'फिदा' से शुरू हुई दोस्ती प्यार में बदल गई लेकिन, फिल्म 'जब वी मेट' के बाद दोनों के बीच खटास आ गई और लव स्टोरी खत्म हो गई।

सलमान खान-ऐश्वर्या राय बच्चन

    90 के दशक के सलमान का इश्क ऐश्वर्या राय के साथ शबाब पर था जो कि पूरा नहीं हो सका। सलमान की दखलअंदाजी की वजह से उनकी रिश्ता टूट गया।

करिश्मा कपूर-अभिषेक बच्चन

    अभिषेक और करिश्मा शादी के बंधन में बंधने जा रहे थे लेकिन, दोनों के बीच चलती खटास के चलते उनका रिश्ता टिक नहीं पाया जिसकी वजह आज तक सामने नहीं आई।

अमिताभ बच्चन-रेखा

    रेखा और अमिताभ के रोमांस की कहानी काफी चर्चित रही लेकिन, प्यार का सफर ज्यादा लंबा नहीं चल सका और दोनों रील लाइफ के साथ रियल लाइफ में भी जुदा हो गए।

सनी देओल-डिंपल कपाड़िया

    सनी और डिंपल के प्यार की भनक फिल्म इंडस्ट्री को थी। डिंपल ने राजेश खन्ना से अलग होने के बाद सनी के साथ काफी वक्त बिताया लेकिन, उनकी लव स्टोरी का अंत हो गया।

रणबीर कपूर-दीपिका पादुकोण

    दीपिका और रणबीर काफी चर्चित कपल्स थे। दीपिका ने उनके नाम का टैटू भी बनवाया था लेकिन, ये रिश्ता शादी की सीढ़ी नहीं चढ़ पाया और टूट गया।

अक्षय कुमार-शिल्पा शेट्टी

    अक्षय और शिल्पा भी शादी के बंधन में बंधने जा रहे थे। लेकिन, कुछ नीजी अनबन के चलते दोनों का रिश्ता ज्यादा चल नहीं पाया और ब्रेकअप हो गया।

    बॉलीवुड से जुड़ी अन्य जानकारी के लिए यहां क्लिक करें herzindagi.com । स्टोरी अच्छी लगी हो तो लाइक और शेयर करें।