30 रुपये से कम में खरीदें वेडिंग कार्ड


Manisha Verma
2023-01-05,13:00 IST
www.herzindagi.com

    बजट वेडिंग करने में हमें कई चीजों का ख्याल रखना होता है। कई बार हम शादी करते समय सभी चीजें बजट में करते हैं। ऐसे में आपको वेडिंग कार्ड भी बजट में बनवाना चाहिए। बता दें कि वेडिंग कार्ड कई तरह के मिलते हैं। आज हम आपको 30 रुपये से भी कम में मिलने वाले वेडिंग कार्ड के बारें में बताने वाले हैं।

स्क्रॉल वेडिंग कार्ड

    आप चाहे तो स्क्रॉल वेडिंग कार्ड भी खरीद सकती हैं। यह काफी सस्ते होते है। आपको एक कार्ड के लिए करीब 15 रूपये खर्च करने होगें। ऐसे में अगर आप बजट वेडिंग प्लान कर रही हैं तो यह कार्ड आपके लिए बेस्ट साबित हो सकती हैं।

पारदर्शी कार्ड

    पारदर्शी शादी का निमंत्रण कार्ड काफी सस्ता होता है। ऐसे में अगर आप भी बजट में शादी का कार्ड खरीदना चाहती हैं तो आपको पारदर्शी कार्ड ही खरीदना चाहिए। यह आपके 15 रुपये में मिल जाएंगा।

मैटेलिक हैंडमेड पेपर वेडिंग कार्ड

    मैटेलिक हैंडमेड पेपर वेडिंग कार्ड काफी सस्ता होता है। ऐसे में आप इस कार्ड को भी अपने वेडिंग के लिए बनवा सकती हैं। यह देखने में काफी खूबसूरत होते है साथ ही यह बजट फैंडली भी होता है। यह आपको करीब 20 रुपये में आसानी से मिल जाएंगा।

वेलवेट फोल्डर वेडिंग कार्ड

    आप चाहे तो वेलवेट फोल्डर वेडिंग कार्ड भी बनवा सकती हैं। यह काफी खूबसूरत होते हैं। साथ ही इसका दाम भी काफी कम होता है। ऐसे में इस तरह के कार्ड आप आसानी से बाजार से खरीद सकती हैं। इसका दाम करीब 25 रुपये से कम है।

मैट फ़िनिश पेपर वेडिंग कार्ड

    बाजार में आपको आसानी से मैट फ़िनिश पेपर वेडिंग कार्ड मिल जाएंगा। यह देखने में काफी खूबसूरत होते हैं। ऐसे में आप चाहे तो इसे आसानी से बनवा सकती हैं। कम बजट में इस तरह के कार्ड काफी अच्छे होते हैं। यह आपको 12 रूपये में मिल जाएंगा।

क्राफ्ट पेपर से बना वेडिंग कार्ड

    आप चाहे तो वेडिंग कार्ड से बना वेडिंग कार्ड भी खरीद सकती हैं। यह काफी खूबसूरत होते हैं इसके साथ ही इनका दाम भी काफी कम होता है। आप चाहे तो इसे बेहद कम दाम

सिंपल इनविटेशन कार्ड

    आप चाहे तो सिंपल इनविटेशन कार्ड भी खरीद सकती हैं। यह देखने में काफी खूबसूरत होते हैं। साथ ही इस तरीके के कार्ड आपको आसानी से कम दाम में मिल जाएंगा। ऐसा कार्ड आपको 15 से 20 रुपये के अंदर आसानी से मिल जाएंगा।

    अगर आप भी बजट में वेडिंग कार्ड बनवाना चाहती हैं तो आपको कुछ टिप्स को फॉलो करना होगा। अगर आपको ये स्टोरी अच्छी लगी है तो इसे शेयर जरूर करें। ऐसी ही अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए जुड़ी रहें herzindagi.com से।