खुला हिना खान की टोंड बॉडी का राज, ऐसे रहती हैं Fit


Nikki Rai
2022-12-23,16:50 IST
www.herzindagi.com

    टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है से अपने शानदार करियर की शुरुआती करने वाली हिना खान को आज बहुत पसंद किया जाता है। उनके लुक्स और टोंड बॉडी फैंस को बहुत आकर्षित करते हैं। आइए जानें हिना की फिटनेस के सीक्रेट्स के बारे में-

करती हैं वर्कआउट

    फिटनेस फ्रिक हिना खान हफ्ते में 6 दिन रोजाना एक घंटे एक्सरसाइज करती हैं। ये उनका डेली रूटीन है, जिसो वो सख्ती से फॉलो करती हैं। उनकी टोंड बॉडी के पीछे उनकी कड़ी मेहनत है।

वेट ट्रेनिंग

    हिना खान अपनी बॉडी को शेप में रखने के लिए वेट ट्रेनिंग एक्सरसाइज का सहारा लेती हैं। हिना किक बॉक्सिंग जैसी एक्सरसाइज भी करती हैं। मुख्य तौर पर वो एब्स, शोल्डर और बाइसेप्स एक्सरसाइज करती हैं।

योग

    खुद को हेल्दी और फिट रखने के लिए योग सबसे बेहतरीन क्रिया है। सबकी फेवरेट हिना खान भी मानसिक तौर पर खुद को फिट रखने के लिए योग का अभ्यास करती हैं।

हेल्दी डाइट

    किसी भी व्यक्ति के लिए फिट और हेल्दी रहने के लिए सबसे जरूरी है डाइट पर फोकस करना। हिना के फिट रहने का राज है उनकी हेल्दी और क्लीन डाइट। वो फाइबर और प्रोटीन रिच फूड लेना ही पसंद करती हैं।

​गुनगुने पानी से शुरुआत

    हिना अपनी फ्लैट टमी को बनाए रखने के लिए रोजाना सुबह उठकर खाली पेट गुनगुने पानी में नींबू का रस डालकर पीना पसंद करती हैं।

सख्त डाइट

    हिना खान अपनी डाइट को बहुत सख्ती से फॉलो करती हैं। उनकी डाइट में कार्बोहाइड्रेट कम और प्रोटीन ज्यादा शामिल होता है। हिना केवल संडे को ही अपनी पसंद का खाना खाती हैं।

हमेशा रहती हैं हाइड्रेट

    हिना खुदो को हेल्दी और फिट रखने के लिए हमेशा हाइड्रेट रखती हैं। वो दिन भर में 12 ग्लास पानी, कई तरह के हेल्दी लिक्विड और नारियल पानी लेना पसंद करती हैं।

    आप भी हिना खान के फिटनेस रूटीन को फॉलो कर सकती हैं। स्टोरी अच्छी लगी हो तो लाइक और शेयर करें। इस तरह की अन्य जानकारी के लिए क्लिक करें herzindagi.com