विंटर स्कार्फ पहनने के नए तरीके


Ankita Bangwal
2022-12-06,11:07 IST
www.herzindagi.com

    स्कार्फ आपके ओवरऑल लुक में एक चार्म जोड़ते हैं। इस फैशन एक्सेसरीज को यूं अलग-अलग तरह से स्टाइल किया जा सकता है।

पोंचो स्टाइल में पहनें

    अपने स्कार्फ को पोंचो स्टाइल में पहनें। इसके लिए स्कार्फ के एक किनारे को लेफ्ट तरफ पिन करें और दूसरे किनारे को राइट की तरफ पिन-अप करें। यह आपके सिंपल से लुक एन्हांस करेगा।

कार्डिगन स्टाइल में पहनें

    अपने ब्लैंकेट स्कार्फ को पूरा खोलें और फिर डायगनली कोनों से पकड़कर पिन लगा लें। इसे कार्डिगन की तरह पहनें और एडजस्ट करें। यह कार्डिंग आपको ठंडी हवा से बचाएगा।

काउल स्टाइल में पहनें

    अपने स्कार्फ को गर्दन में डालकर लपेटें। लॉन्ग एंड को गर्दन पर दो बार लपेटें और लूज एंड्स को बांध लें।

बेल्ट ड्रेप स्टाइल करें

    कैरी अगर आप एक मॉर्डन लुक पाना चाहती हैं तो अपने स्कार्फ को बेल्ट से ड्रेप करें। अपने स्कार्फ को गले से लपेटकर एंड्स कंधों से फैलाएं। फिर कमर पर बड़ी बकल वाली बेल्ट टक करें।

सिंपल और क्लासिक स्टाइल में पहनें

    यह स्कार्फ को पहनने का सबसे सिंपल और क्लासिक तरीका है। इसमें अपने स्कार्फ को गर्दन के पीछे से लपेटें और दोनों किनारों को आगे ऐसे ही छोड़ दें। गले से स्कार्फ को थोड़ा ढीला कर लें।

नेक टाई की तरह पहनें

    नेक टाई की तरह स्कार्फ पहनना बहुत आसान है। स्कार्फ को अपने गले से आगे की ओर लटकाएं। एक हिस्से को दूसरे के नीचे से लेकर एक हूप बनाएं और नॉट को ऊपर कर लें।

ट्विस्टेड टर्टलनेक स्टाइल में पहनें

    अपने स्कार्फ को गर्दन में लपेट लें और पहले एक पल्ले को पकड़कर ट्विस्ट करें और गर्दन के पीछे लाएं। फिर दूसरी तरफ से भी ट्विस्ट करके उसे पीछे पिन-अप कर लें।

हेड टक स्टाइल में पहनें

    यह एक ऐसा स्टाइल है जिसमें स्कार्फ हेड को भी कवर करेगा और गर्दन को भी। एक कोने को सिर से लपेटकर गर्दन से घुमाकर लाएं। दूसरे कोने को भी ठीक इसी तरह से टक करें।

    अब आप भी स्टाइलिश तरीके से विंटर स्कार्फ पहनें। अगर यह स्टोरी अच्छी लगी हो तो शेयर करें और ऐसी फैशन संबंधी लेख पढ़ने के लिए क्लिक करें herzindagi.com