शरारा सूट के साथ ऐसे करें स्टाइल


Smriti Kiran
www.herzindagi.com

    आजकल शरारा सूट काफी ट्रेंड में है। पार्टी या गेट टू गेदर में ही नहीं बल्कि वेडिंग फंक्शन में भी अब लड़कियां साड़ी या लहंगे की जगह शरारा सूट पहनना पसंद कर रही हैं।

    आमतौर पर शरारा सूट पहनते समय आपको कुछ स्टाइलिंग टिप्स का ध्यान रखना चाहिए क्योंकि ये आपके लुक्स को एन्हॉन्स करने में मदद करते हैं।

    एक स्टनिंग लुक पाने के लिए सिर्फ शरारा सूट पहन लेना ही काफी नहीं है तो चलिए आज हम आपको शरारा सूट स्टाइलिंग टिप्स के बारे में बता रहे हैं, जो आपको काफी पसंद आएंगे-

दुपट्टा ड्रेपिंग स्टाइल

    शरारा सूट के दुपट्टा को ड्रेप कर एक एलीगेंट लुक पा सकती हैं। इसके लिए दुपट्टे का एक साइड कंधे पर ड्रेप करना सही रहेगा। इससे इस सूट का बेहद ही एलीगेंट लुक सामने आएगा।

ऐसे भी कर सकते हैं दुपट्टा ड्रेपिंग

    अगर आप वन साइड दुपट्टे को कैरी नहीं करना चाहती हैं तो उसे बैक से पहनते हुए ओपन लुक दे सकती हैं। यह भी देखने में काफी अट्रैक्टिव लगेगा।

पासा कैरी करें

    शरारा सूट में अगर आप एक डिफरेंट लुक चाहती हैं तो आप पासा कैरी कर सकती हैं। यह एसेसरीज इस ड्रेस पर खूब फबेगा।

ऐसे पासा का करें उपयोग

    इसके लिए आप पर्ल या स्टोन वर्क के पासा को पहन सकती हैं। अगर अधिक ट्रेडिशनल और रॉयल लुक चाहती हैं तो कुंदन से बने पासा को अपने स्टाइल में शामिल करें।

ईयररिंग्स करें कैरी

    शरारा सूट में रॉयल लुक पाने के लिए एक्सेसराइज का ध्यान रखना बहुत जरूरी है। पासा के अलावा ईयर्रिंग्स पर भी ध्यान दें।

ईयररिंग्स के डिजाइन

    शरारा सूट के साथ चांदबाली या झुमके दोनों ही काफी अच्छे लगते हैं। आउटफिट के आधार पर गोल्ड या सिल्वर कलर की ईयर्रिंग्स को चूज कर सकती हैं।

चूड़ियां पहनें

    शरारा सूट के साथ चूड़ियों का भी ख्याल रखना जरूरी है। इस ड्रेस पर आप सिंपल मैचिंग चूड़ियां या फिर कॉन्ट्रास्ट कलर की चूड़ियों का इस्तेमाल कर सकती हैं।

बैग्स करें कैरी

    शरारा सूट के साथ केवल लेदर या फैब्रिक के बैग्स ही अच्छे लगेंगे ऐसा बिल्कुल नहीं है। इन बैग्स के अलावा, आप ज्‍वेल्‍ड डिजाइनर पर्स या बैग को कैरी कर सकती हैं।

ऐसे बैग्स करें सिलेक्ट

    अगर आपका शरारा सूट प्रिंटेड है, तो आप सिंपल कलर के ज्‍वेल्‍ड बैग्स को सिलेक्ट कर सकती हैं या फिर अपनी ज्वेलरी से मैच करता हुआ ज्‍वेल्‍ड बैग कैरी कर सकती हैं।

    अब आप भी अगर कोई फंक्शन पर शरारा सूट कैरी कर रही हैं तो इन दिए गए स्टाइल टिप्स को फॉलो कर स्टाइलिश लग सकती हैं।

    स्टोरी अच्छी लगी हो तो शेयर करें। साथ ही ऐसी अन्य स्टोरी जानने के लिए क्लिक करें herzindagi.com