Sawan Special- सस्ती चूड़ियां इन मार्केट से खरीदें


Smriti Kiran
www.herzindagi.com

    सावन में हरी चूड़ियां हर महिला पहनना चाहती है। अगर आप चूड़ियों के लिए कोई सस्ती व अच्छी जगह की तलाश में हैं तो आइए जानें दिल्ली के सस्ते मार्केट, जहां चूड़ियां सस्ती व अच्छी मिलती हैं।

कनॉट प्लेस

    कनॉट प्लेस दिल्ली का ऐसा प्लेस हैं, जहां हर तरह के लोगों के लिए कुछ न कुछ मिलता है। ब्रांडेड कपड़ों के अलावा फैशनेबल एक्सेसरीज के लिए भी यह जगह बहुत मशहूर है।

चूड़ी मार्केट

    यहां स्थित हनुमान मंदिर के पास चूड़ी मार्केट को आप एक्सप्लोर कर सकती हैं, जहां आपको हर तरह की चूड़ियां जैसे कांच, कुंदन, कलरफुल चूड़ियां आदि मिल जाएंगी।

चांदनी चौक

    दिल्ली का चांदनी चौक भारत ही नहीं दुनियाभर में मशहूर है। यहां आपको हर तरह के सामान मिल जाएंगे। हाउस होल्ड से लेकर फैशन एसेसरीज तक हर चीज आप यहां से खरीद सकती हैं।

चूड़ी मार्केट

    चांदनी चौक चांदनी चौक में चूड़ियां भी खूब मिलती हैं। यहां आप डिफरेंट वैराइटी की कांच की चूड़ियों के अलावा डिजाइनर चूड़िया या फिर सिंपल, हर तरह की चूड़ियां सस्ते दाम पर खरीद सकती हैं।

सदर बाजार

    दिल्ली में स्थित सदर बाजार में आपको होलसेल की कीमत कपड़ों के अलावा कई सारी जरूरत की चीजें मिल जाएंगी। यहां आप सस्ती और अच्छी चूड़ियां कम प्राइस पर खरीद सकती हैं।

सीलमपुर मार्केट

    सीलमपुर मार्केट कपड़ों के अलावा हर वैराइटी की चूड़ियों के लिए भी काफी मशहूर है। यहां आप गोल्ड के कंगन से लेकर आर्टिफिशियल चूड़ियों तक, हर तरह की चूड़ियां ठीक-ठाक दाम पर खरीद सकती हैं।

भजनपुरा मार्केट

    भजनपुरा मार्केट में आप बेहद कम रेट में और अच्छी क्वालिटी की चूड़ियां खरीद सकती हैं। यहां आप चूड़ियों के अलावा कड़े भी खरीद सकती हैं।

    स्टोरी अच्छी लगी हो तो लाइक और शेयर करें। इसी तरह की अन्य जानकारी के लिए क्लिक करें herzindagi.com