जींस पहनते वक्त
न करें ये गलतियां

By Priyanka 19 February 2021
www.herzindagi.com

अगर आप जींस पहनना बहुत पसंद करती हैं तो कुछ बातों का ख्याल रखना बहुत जरूरी है। वरना आपका लुक खराब हो सकता है।

# लो वेस्ट जींस फैशन

लो वेस्ट जींस स्टाइलिश लुक देती है लेकिन इसके साथ शॉर्ट टॉप और हाई राइज अंडरवियर पहनने की गलती न करें। यह लो वेस्ट जींस के साथ बिल्कुल भी नहीं जचेगा।

# भड़कीले रंगों से बचें

लाल-पीले और हरे जैसे भड़कीले रंगों को कैजुअल वियर के तौर पर हर वक्त नहीं पहना जा सकता है। ऐसे में हमेशा सोबर और डिसेंट कलर का ही चुनाव करें।

# साइज का रखें ध्यान

अपने साइज के अनुसार परफेक्ट फिटिंग की जींस पहने। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वो लो वेस्ट है या हाई वेस्ट। अगर आप दुबली-पतली हैं तो भी अपने साइज और सही फिटिंग वाली जींस पहने।

# अंडरवियर का भी रखें ख्याल

जींस अलग-अलग तरह की होती हैं, ऐसे में अगर आप स्किनी जींस पहन रही हैं तो उसके साथ सीमलेस अंडरवियर पहनने की गलती न करें।

# मौसम के अनुसार हो जींस

ज्यादातर जींस में एक ही तरह का फैब्रिक इस्तेमाल किया जाता है, लेकिन इसमें भी मौसम के अनुसार बदलाव किये जाते हैं। ऐसे में आप मौसम के अनुसार जींस पहने जैसे सर्दियों में हैवी फैब्रिक और गर्मियों के लिए लाइट।

# खुद सेलेक्ट करें जींस

कई बार स्टाइल को देखते हुए लड़कियां अपना कंफर्ट भूल जाती है, जिसकी वजह से बाद में शर्मिंदगी महसूस होती है। ऐसा बिल्कुल न करें और सोच-समझकर कंफर्टेबल जींस पहनें।

# टाइट जींस न चुनें

जींस का साइज हमेशा परफेक्ट होना चाहिए, इसका मतलब ये नहीं कि आप टाइट जींस पहन लें।अधिक टाइट जींस पहनने से शारीरिक समस्याएं भी शुरू हो सकती हैं।

अगर आपको यह स्टोरी अच्छी लगी हो तो इसे फेसबुक पर जरूर शेयर करें और इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट herzindagi.com के साथ।