लॉन्ग कुर्ती के साथ ऐसे करें स्टाइल


Smriti Kiran
www.herzindagi.com

    यूं तो मार्केट में कई तरह के कुर्ती व सूट-सलवार मिलते हैं, लेकिन आज हम आपको एक ही कुर्ती के डिफरेंट स्टाइल बताएंगे, जिससे आप एथनिक और वेस्टर्न दोनों लुक पा सकती हैं।

    लॉन्ग कुर्ती के साथ ना केवल एथनिक लुक क्रिएट कर सकती हैं बल्कि इंडो-वेस्टर्न स्टाइल को भी कैरी किया जा सकता है। आइए जानें इनके स्टाइलिंग टिप्स-

    इतना ही नहीं, आप लॉन्ग कुर्ती के साथ कैजुअल्स से लेकर आउटिंग, यहां तक कि पार्टीज में भी स्टाइल कर सकती हैं।

जींस के साथ करें पेयर

    अगर आप लॉन्ग कुर्ती को कूल स्टाइल में कैरी करना चाहती हैं तो आप इसे जींस के साथ कैरी कर सकती हैं। जींस के साथ फ्रंट ओपनिंग कुर्ती से लेकर प्रिंटेड कुर्ती या सिंपल कोई भी पहन सकती हैं।

इस तरह बनाएं कूल

    अगर इस स्‍टाइल को आप थोड़ा क्रिएटिव बनाना चाहती हैं तो आप एसेसरीज कैरी कर सकती हैं। आप चाहें तो स्‍कार्फ को भी अपने इस लुक में शामिल कर सकती हैं।

श्रग के साथ करें कैरी

    लॉन्ग कुर्ती को श्रग के साथ कैरी कर सकती हैं। यह आपको स्‍टनिंग लुक देगा। अगर आप आउटिंग की सोच रही हैं तो यह लुक आपके लिए बेस्‍ट है।

श्रग के साथ ऐसे करें स्टाइल

    लॉन्ग कुर्ती विद श्रग स्टाइल में आप बॉटम वियर में लेगिंग्स या प्लाजो कोई भी पेयर कर सकती हैं। इसके साथ एक लॉन्ग पेंडेंट आपके लुक को खास बनाएगा।

लॉन्ग कुर्ती फॉर्मल लुक

    अगर आप फॉर्मल या ऑफिस लुक चाहती हैं तो लॉन्ग कुर्ती को सिगरेट पैंट्स के साथ पेयर करें। स्टाइलिश दिखने के लिए इसके साथ हील्स कैरी करें।

फॉर्मल लुक

    इसमें मैचिंग कलर से लेकर कॉन्ट्रास्टिंग कलर दोनों ही कलर के पैंट्स अच्छे लगेंगे। वहीं फुटवियर में आप हील्स के अलावा जूतियां भी पेयर कर सकती हैं।

शरारा है खास

    अगर आप लॉन्ग कुर्ती को पार्टी में स्टाइल करने की सोच रही हैं तो आप इसे मैचिंग या कॉन्‍ट्रास्‍ट कलर के शरारा के साथ पेयर कर सकती हैं।

शरारा के साथ ऐसे करें स्टाइल

    इस स्टाइल के साथ आप दुपट्टा भी कैरी कर सकती हैं। बालों में चोटी बना सकती हैं। इसके साथ हैवी झुमके भी जरूर पहनें। यह आपके लुक को शानदार बनाएगा।

स्कर्ट के साथ करें पेयर

    अगर आप लॉन्ग कुर्ती को त्‍योहार में पहनने की सोच रही हैं तो आप इसे हैवी लहंगा डिजाइन वाले स्‍कर्ट के साथ पेयर कर सकती हैं।

हैवी स्कर्ट स्टाइल

    आप चाहें तो सेम सॉलिड कलर्स को सलेक्ट करें या कॉन्ट्रास्टिंग के साथ नया लुक दे सकती हैं। इस लुक में चार चांद लगाने के लिए कानों में बड़े झुमके जरूर पहनें।

    अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट herzindagi.com के साथ।