By Bhagya Shri Singh

स्मार्ट लुक के लिए ट्राई करें पैंट सूट

22 September 2021 www.herzindagi.com

पैंट सूट लुक को बेहद एलीगेंट व प्रोफेशनल बनाते हैं। यही वजह है कि इन्हें ऑफिस में कैरी करना बेस्ट ऑप्शन है। लेकिन क्या आप पैंट सूट को लेकर कई बार एक ही स्टाइल से बंधा महसूस करती हैं।

# पैंट सूट स्टाइलिंग टिप्स

अगर आप ऑफिस में पैंट सूट को एक अलग अंदाज में पहनना चाहती हैं तो उसे अलग-अलग तरीकों से स्टाइल कर सकती हैं। जानें पैंट सूट को स्टाइल करने के कुछ ख़ास टिप्स।

#बेल्ट कैरी करें

पैंट सूट लुक में एक्स फैक्टर एड करना चाहती हैं तो इसके साथ बेल्ट को पेयर करें। चाहे मोनोक्रोमेटिक लुक हो या कलर कॉन्ट्रास्टिंग बेल्ट हर लुक पर अच्छी लगेगी।

# पैंट को करें जींस से स्विच

ऑफिस में सेमी फार्मल लुक के लिए शर्ट या टी-शर्ट के ऊपर ब्लेजर के साथ मैचिंग पैंट पहनने की जगह जींस कैरी करें। इस लुक को आप आउटिंग के दौरन भी कैरी कर सकती हैं।

# मोनोक्रोमेटिक लुक

पैंट सूट मोनोक्रोमेटिक लुक में ही कैरी करें। ये लुक ज्यादा अपीलिंग लगता है। आजकल लिलैक, रेड, ब्लू, नियॉन व ब्लैक कलर के पैंट सूट काफी ट्रेंड में हैं।

# ट्यूब टॉप संग करें पेयर

पैंट सूट में अगर आप एक्स्ट्रा स्मार्ट दिखना चाहती हैं तो शर्ट या टी-शर्ट जी जगह ट्यूब क्रॉप टॉप या ब्रैलेट पहनें फिर पैंट सूट कैरी करें।

# कलर कॉन्ट्रास्टिंग पर दें ध्यान

अगर आप मोनोक्रोमेटिक लुक नहीं कैरी करना चाहती हैं तो कलर कॉन्ट्रास्टिंग थोड़ा सोच-समझकर करें। ऑफिस स्टाइलिंग के लिए वाइट पैंट सूट के साथ ब्लैक क्रॉप टॉप कैरी करें।

# एसेसरीज करें ट्राई

पैंट सूट को अलग लुक देने के लिए एसेसरीज को स्टाइल करें। आप इसके साथ सिंपल चेन नेकलेस या फिर चोकर नेकलेस भी पेयर कर सकते हैं।

# स्टड्स करें पेयर

पैंट सूट के साथ लंबे इयररिंग्स की जगह छोटे डायमंड या पर्ल स्टड्स कैरी करें। इसके अलावा आप यूनीक डिजाइन वाले इयररिंग्स कैरी कर सकती हैं।

# स्कार्फ से बदलेगा लुक

अगर आप रेट्रो स्टाइल में पैंट सूट को पहनना चाहती हैं तो इसके कॉन्ट्रास्ट कलर का एक सैटिन स्कार्फ गले में पहनें। इसके बाद ब्लेजर को पहनें।

# वॉच बनाएगी क्लासी

पैंट सूट के साथ हाथों में गोल्डन, सिल्वर, रोज गोल्ड या फिर कॉपर कलर की वॉच कैरी करें। यकीन मानिए ये आपके लुक को कई गुना एन्हॉन्सकर देगी।

# पम्पस से कंप्लीट होगा लुक

पैंट सूट के साथ शूज की सही पेयरिंग भी काफी जरूरी है। ऐसे में हील्स की जगह पम्पस पहनकर भी अपने लुक को थोड़ा ज्यादा खास और यूनीक बना सकती हैं।

# इंस्टेंट चेंज होगा लुक

यकीन मानिए पैंट सूट के ये स्टाइलिंग टिप्स अपनाकर आपका लुक इंस्टेंट चेंज हो जाएगा। हालांकि, एसेसरीज आप अपने पैंट सूट के कलर व स्टाइल के अनुसार सलेक्ट कर सकती हैं।

पैंट सूट स्टाइलिंग के लिए टिप्स आपको देंगे स्मार्ट और प्रोफेशनल लुक। अगर स्टोरी अच्छी लगे तो इसे लाइक और शेयर जरूर करे। फैशन से जुड़ी ऐसी अन्य स्टोरी जानने के लिए जुड़ी रहें herzindagi.com से।