हैंडबैग को ऐसे करें स्टाइल


Smriti Kiran
www.herzindagi.com

    रोजाना कपड़ों को लेकर जितनी टेंशन रहती है, उतना ही ये टेंशन भी रहता है कि किस तरह का बैग कैरी किया जाए। कौन से आउटफिट पर किस तरह का बैग लेना है?

    अगर आप भी हैंडबैग की इस समस्या से परेशान हैं तो आज हम कई तरीके के हैंडबैग के बारे में बताएंगे, जो आपको इस प्रोब्ल्म में मदद करेगा-

स्लिंग बैग

    कॉलेज गर्ल्स लड़कियों में स्लिंग बैग का काफी क्रेज है। इस बैग को आप सूट-सलवार, कुर्ता से लेकर जींस बगैरह सभी पर ट्राई कर सकती हैं।

सैचल

    अगर आप रोजाना ऑफिस जाती हैं तो सैचल का चुनाव कर सकती हैं। इस बैग में आपके लैपटॉप से लेकर मेकअप तक हर सामान कैरी कर सकती हैं।

क्विल्टिड बैग

    अगर आप स्टाइलिश ड्रेस के साथ और भी स्टाइलिश व आइकॉनिक लगना चाहती हैं तो क्विल्टिड बैग आपके लिए परफेक्ट है। ये आपके लुक में चार-चांद लगा देगा।

क्लच

    पार्टी व फंक्शन पर अगर आप अपने सिंपल लुक को स्टाइलिश बनाना चाहती हैं तो क्लच को कैरी करें। ये आपके लुक में तड़का लगा देगा।

होबो बैग

    शोल्डर स्टाइल यह बैग काफी चौड़े होते हैं। क्रेसेंट शेप इस बैग को और स्टाइलिश बनाती है। इस बैग को आप किसी भी तरह के आउटफिट पर ट्राई कर सकती हैं।

बीच बैग

    अगर आप किसी बीच वाली जगह पर घूमने जाने का प्लान कर रही हैं तो बीच बैग जरूर रख लें। यह बैग वाटरप्रूफ भी होते हैं और स्टाइलिश भी लगते हैं।

वॉलेट

    लड़कियों के बैग में वॉलेट जरूर ही होता है। छोटा सा यह बैग को आप स्मॉल शॉपिंग के लिए साथ लेकर जा सकती हैं। यह एक बेस्ट ऑप्शन होगा।

ट्रेडिशनल पोटली

    अभी पोटली का ट्रेंड है। अगर आप किसी फंक्शन पर जा रही हैं तो इसे कैरी कर सकती हैं। एथनिक ड्रेस पर यह बैग कमाल लुक देगा।

टोटे बैग

    टोटे बैग को ऑवर साइज बैग भी कहते हैं। नाम के अनुसार ही यह बैग साइज में काफी बड़ा होता है। इसमें आप कई सामान रख सकती हैं।

ज्‍वेल्‍ड बैग

    साड़ी के साथ केवल लेदर या फैब्रिक के बैग्स ही कैरी करें, यह जरूरी नहीं। । इनके अलावा, आप ज्‍वेल्‍ड पर्स भी कैरी कर सकती हैं। प्रिंटेड साड़ी पर आप सिंपल कलर के ज्‍वेल्‍ड बैग चूज करें।

    आपको बाजार में यह सभी बैग आसानी से मिल जाएंगे। अब आप भी अपने ड्रेस के मुताबिक बैग को चूज कर सकती हैं।

    स्टोरी अच्छी लगी हो तो इसे शेयर जरूर करें और इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट herzindagi.com के साथ।