साड़ी और लहंगे के लिए ब्लाउज के लेटेस्‍ट डिजाइंस देखें


Anuradha Gupta
2022-12-09,11:29 IST
www.herzindagi.com

    साड़ी या लहंगे के लिए अगर आप भी लेटेस्‍ट डिजाइंस वाले ब्लाउज तलाश रही हैं, तो आपको एक बार इन डिजाइंस पर जरूर गौर फरमाना चाहिए।

पफ स्‍लीव्‍स ब्‍लाउज

    अगर आप साड़ी के साथ ट्रेडिशनल ब्‍लाउज डिजाइन कैरी करना चाहती हैं, तो आपको यह तस्‍वीर गौर से देखनी चाहिए इसमें एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने पफ स्‍लीव्‍स ब्‍लाउज डिजाइन कैरी किया हुआ है। इसे आप सिल्‍क या फिर हैवी वर्क वाली साड़ी के साथ कैरी कर सकती हैं।

ग्‍लैमरस ब्लाउज डिजाइन

    अगर आपको साड़ी के साथ स्‍टाइलिश और स्लीवलेस ब्लाउज पहनना है, एक्सटेंडेड कैप स्‍लीव्‍ज वाला ब्लाउज आप बनवा सकती हैं। इस तरह का ब्‍लाउज आप शिफॉन, जॉर्जेट या फिर नेट फैब्रिक वाली साड़ी के साथ कैरी करेंगी तो ज्‍यादा अच्‍छा लगेगा।

लेस ब्‍लाउज डिजाइन

    नेट की साड़ी एक बार फिर से ट्रेंड में है और इस तरह की साड़ी के साथ अगर आप लेस वाला ब्‍लाउज बनवाती हैं, तो वो बेहद खूबसूरत नजर आएगा। इस तस्‍वीर में हिना खान ने भी ऐसा ही ब्‍लाउज डिजाइन नेट वाली साड़ी के साथ कैरी किया हुआ है।

एंब्रॉयडरी वाला ब्लाउज

    इस तस्‍वीर में मलाइका अरोड़ा ने नेट की एंब्रॉयडरी वाली साड़ी के साथ मैचिंग का ब्लाउज भी कैरी किया हुआ है। मगर आप चाहें तो एंब्रॉयडरी वाला ब्लाउज आप किसी भी सिंपल साड़ी के साथ कैरी करके उसे डिजाइनर लुक दे सकती हैं।

हॉल्‍टर नेक ब्‍लाउज

    हॉल्टर नेक ब्लाउज का ट्रेंड काफी पुराना है। इस तस्‍वीर में आप देख सकती हैं कि किृती सेनन ने भी डिजाइनर साड़ी के साथ हॉल्टर नेक ब्लाउज पहन कर खुद को स्टाइलिश लुक दिया है। आप भी इस ब्‍लाउज डिजाइन को सिंपल साड़ी के साथ क्‍लब करके उसे डिजाइनर लुक दे सकती हैं।

डिजाइनर स्लीवलेस ब्लाउज

    माधुरी दीक्षित ने इस तस्‍वीर में खूबसूरत डिजाइनर साड़ी के साथ स्लीवलेस ब्लाउज कैरी किया है जिसकी स्‍लीव्‍स पर चेन डिटेलिंग है। इस तरह का ब्‍लाउज पार्टी लुक वाली साड़ी के लिए बेस्‍ट रहता है।

वन शोल्डर ऑफ

    अगर आपको साड़ी के साथ स्‍टाइलिश ब्‍लाउज कैरी करना है तो आप एक नजर इस तस्‍वीर पर जरूर डालें। वन शोल्‍डर ब्‍लाउज कैरी करके आप अपने साड़ी लुक को और भी ज्‍यादा खूबसूरत अंदाज दे सकती हैं।

    ब्‍लाउज के ये डिजाइंस अगर आपको अच्छे लगे हों तो इस स्‍टोरी को शेयर और लाइक जरूर करें। ऐसी अन्‍य स्टोरी पढ़ने के लिए जुड़ी रहें हरजिंदगी से।