इन रेस्टोरेंट्स में आप अपने साथ ले जा सकती हैं अपना पेट

By Saudamini Singh 07 July 2020 www.herzindagi.com

Sunny’s

बेंगलुरु के Sunny’s रेस्टोरेंट में अपने पेट के साथ डिनर का मजा ले सकती हैं। यहां के इंटीरियर से लेकर खाने का, हर चीज लाजवाब है।

The Love Room

द लव रूम कोलकाता का पहला pet friendly कैफे है। यहां आपको अपने पेट के लिए भी एक अलग से मेन्यू मिलेगा।

Puppychino Cafe

दिल्ला के हौज खास मेट्रो स्टेशन के पास स्थित है Puppychino Cafe, जिसे डॉग लवर्स के लिए खोला गया है। यहां पर स्पेस दो भागों में बांटा गया है एक डाइनिंग और दूसरा प्ले। इसीलिए आपके साथ-साथ आपके पेट को भी यह जगह पसंद आएगी।

Doolally Taproom, Mumbai

मुंबई में Doolally के कई आउटलेट्स हैं, जहां आप अपने Furry friends के साथ मजेदार वक्त बिता सकती हैं। यहां फन ट्रिविया नाइटस और वर्कशॉप में भी हिस्सा लिया जा सकता है।

Cafe des Arts, puducherry

Cafe des Arts पुडुचोरी का एक बेहतरीन एंबियंस वाला कैफे है, जहां अपने प्यारे पेट के साथ टेस्टी फूड का मजा लिया जा सकता है। यहां handcrafted memorabilia की भी शॉपिंग की जा सकती है।

TherPUP, Bengaluru

बेंगलुरु के रेस्टोरेंट TherPUP में आप और आपका पेट, दोनों एंजॉय कर सकते हैं। आपके पेट को यहां ढेर सारे फ्रेंडस मिलेंगे, जिनके साथ वह मजे से खेल सकता है।

Gostana, Mumbai

मुंबई का Gostana कैफे अपने टेस्टी बर्गर्स के साथ पेट फ्रेंडली माहौल के लिए भी चर्चित है। अच्छी बात ये है कि इस कैफे में फूड आइटम्स वाजिब दाम में मिल जाते हैं।

Craveyard Cafe, Chennai

चेन्नई की Craveyard Cafe के इंटीरियर्स बेहद खूबसूरत हैं। यहां रूफटॉप पर सिटिंग एरिया बना है, जहां आप अपने पेट्स के साथ अच्छा वक्त गुजार सकती हैं।

Throttle Shrottle, Delhi

अगर आप अपने पेट के साथ बेहतरीन एंबियंस में वक्त गुजारना चाहती हैं तो दिल्ली का Throttle Shrottle आपको जरूर पसंद आएगा। यह रेस्टोरेंट भीतर से काफी खूबसूरत दिखता है।

Prem’s, Pune

पुणे का यह ओपन एयर वाला स्पेस आपको सुकून का अहसास दिलाएगा। यहां आप अपने पेट के साथ रिलैक्स कर सकती हैं और तरोताजा करने वाले फ्रूट जूस का मजा ले सकती हैं।

पेट फ्रेंडली इन रेस्टोरेंट्स के बारे में जानकर आपको यकीनन मजा आया होगा। अगर आपको यह जानकारी अच्छी तो इसे जरूर शेयर करें। पेट्स की देखभाल और घर बेहतर बनाने से जुड़ी अन्य जानकारियों के लिए विजिट करती रहें
herzindagi.com