इन ज्वेलरी के साथ ऐसे करें मेकअप


Smriti Kiran
www.herzindagi.com

    कोई फंक्शन हो या पार्टी हम कई तरह के ज्वेलरी ट्राई करते हैं, लेकिन क्या आपको पता है कि किस तरह के ज्वेलरी के साथ कैसे मेकअप करना चाहिए।

    आज हम बताएंगे कुछ ऐसे टिप्स, जिनसे आप जान पाएंगे कि किस तरह की ज्वेलरी के साथ कैसे मेकअप करना है?

पर्ल स्टाइल नेकलेस

    अगर आप पर्ल स्टाइल नेकलेस पहन रही हैं तो डार्क लिपस्टिक शेड्स चुन सकती हैं। साथ ही बालों को बांध लें तो ज्यादा अच्छा लगेगा, नहीं तो खुला भी छोड़ सकती हैं।

गोल्ड मटर माला

    अगर आप गोल्ड पर्ल वाला हार या माला पहनना चाहती हैं तो अपने मेकअप को बहुत ही लाइट रखें। साथ ही बालों का जुड़ा स्टाइल करें।

सिर्फ ईयररिंग्स

    अगर आप अपने आउटफिट पर सिर्फ ईयररिंग्स कैरी करना चाहती हैं तो आई मेकअप पर फोकस करें। इसके लिए आंखों को अच्छे से हाईलाइट करें।

न्यूली वेड

    न्यूली वेड महिलाएं पूरा श्रृगांर करती हैं। इसलिए उनके लिए डार्क लिपस्टिक और रोज-गोल्ड शिमरी आई मेकअप सबसे अच्छा ऑप्शन हो सकता है।

डायमंड ज्वेलरी

    अगर आप किसी फंक्शन पर डायमंड ज्वेलरी पहन रही हैं तो स्मोकी काजल और नेचुरल पिंक लिपस्टिक अप्लाई करें। यह आपको ज्यादा अट्रेक्टिव लुक देगी।

सिल्वर ज्वेलरी

    सिल्वर ज्वेलरी का इस्तेमाल आजकल हर उम्र की महिलाएं कर रही हैं। इस ज्वेलरी लुक के साथ आप सिंपल मेकअप रखें तो ज्यादा अच्छी लगेंगी।

छोटा मांगटीका, हैवी हार

    अगर आपका मांगटीका छोटा है और हार हैवी है तो आप अपने लिपस्टिक के शेड्स को डार्क रखें। यह स्टाइल आपके लुक को एलिगेंट टच देगी।

चोकर स्टाइल नेकलेस

    यह ज्वेलरी को आप किसी भी ड्रेस पर कैरी कर सकती हैं। आजकल इसका ट्रेंड जोरो पर है। इस स्टाइल के साथ आप सिंपल मेकअप भी कर सकती हैं बस आंखों को हाईलाइट करें।

गोल्ड नेकलेस

    अगर आप गोल्ड नेकलेस पहन रहीं हैं तो लाइट मेकअप करें और साथ में बिंदी लगाएं। बालों में जुड़ा स्टाइल करते हुए गजरा भी लगा सकती हैं।

चंद्रबाली ज्वेलरी

    अगर आप चंद्रबाली ज्वेलरी पहन रही हैं तो आपको काजल व आईलाइनर लगाने के साथ ही चीक्स को हाईलाइट करना चाहिए। इससे आप और खूबसूरत दिखेंगी।

डबल चोकर नेकलेस

    अगर आप डबल चोकर नेकलेस पहन रही हैं तो आपको हल्के कलर की लिपस्टिक के साथ बिंदी लगानी चाहिए। साथ ही लो-बन स्टाइल करें। यह आपके लुक को ग्रेस देगा।

    स्टोरी अच्छी लगी हो तो लाइक व शेयर करें। साथ ही ऐसी अन्य स्टोरी जानने के लिए जुड़ी रहें herzindagi.com से।